बिहार

bihar

गोपालगंज में 5 रुपये के कुरकुरे के लिए दोस्त को मार डाला, आरोपी युवक गिरफ्तार - Murder In Gopalganj

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 7, 2024, 7:24 AM IST

Updated : Aug 7, 2024, 7:54 AM IST

MURDER OF YOUTH IN GOPALGANJ: गोपालगंज में 5 रुपये के कुरकुरे के विवाद में युवक की हत्या कर दी गई. इस मामले में उसको दोस्त को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है.

Murder In Gopalganj
गोपालगंज में हत्या (ETV Bharat)

गोपालगंज: बिहार की गोपालगंज पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर एनएच-27 के पास हुए युवक की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है. युवक की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसी के साथ रहने वाले उसके दोस्त ने ही कर दी. मामले का उद्भेदन करते हुए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मर्डर में इस्तेमाल चाकू, मोबाइल और हत्या के दिन पहने हुए खून से सना हुआ कपड़ा भी बरामद किया गया है.

दोस्त निकला दोस्त का कातिल:इस बारे में सदर एसडीपीओ प्रांजल ने नगर थाना में एक प्रेस वार्ता आयोजित कर पत्रकारों को संबोधित करते हुए मामले का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि पिछले चार अगस्त को एक युवक की चाकू गोद कर हत्या की गई थी. हत्या के बाद मामला दर्ज कर गंभीरता से मामले की जांच की गई. जांच के दौरान टेक्निकल सेल एफएसएल के द्वारा मामले को गंभीरता से जांच पड़ताल करते हुए हत्यारोपी मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया गया.

कुरकुरे के विवाद में दोस्त की हत्या:गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ करने पर पता चला कि पांच रुपये के कुरकुरे के लिए दो दोस्तों में लड़ाई-झगड़ा और गाली-गलौज हुआ था. दोनों नशे की हालत में थे. इसी दौरान आरोपी ने चाकू से मृतक सावन को चाकू गोदकर हत्या कर दी और कहीं भागने की प्लानिंग में था, तभी उसे गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू और घटना के दिन पहने हुए कपड़ा (जो खून लगा हुआ था) और दोनों का मोबाइल बरामद किया गया.

"मृतक दोनों दोस्त थे और साथ ही मे रहा करते थे. चार अगस्त की शाम मृतक ने उसका कुरकुरे खा गया था. जिसके बाद आरोपी ने विवाद कर दिया. इस बात से नाराज मृतक और आरोपी के बीच मोबाइल फोन पर गाली-गलौज हुई. जिसके बाद विवाद बढ़ने लगा. इसके बाद दोनों एसपी कोठी के 100 मीटर की दूरी पर एनएच-27 पर पहुंचे और आपस में मारपीट की, जिसके बाद आरोपी ने चाकू से मृतक सावन के गर्दन पर हमला कर हत्या कर दिया और फरार हो गया."- प्रांजल, सदर एसडीपीओ, गोपालगंज

ये भी पढ़ें:गोपालगंज में युवक की हत्या, सिर और गर्दन में गोदा चाकू, SP कोठी के सामने वारदात - Murder In Gopalganj

Last Updated : Aug 7, 2024, 7:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details