हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

यमुनानगर में हैवानियत के बाद 7 छात्राओं के साथ छेड़खानी से इंसानियत शर्मसार, लोगों का फूटा गुस्सा, NH किया जाम - girls students molested in Haryana

Girls Students Molested in Haryana: हरियाणा के यमुनानगर में बेटियों के खिलाफ लगातार अत्याचार बढ़ते नजर आ रहे हैं. यमुनानगर में 10 दिन के भीतर तीन बेटियों के साथ हैवानियत की खबरें सामने आई है. प्रताप नगर इलाके में 7 नाबालिग स्कूल लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ने लगा है. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि ग्रुप में जाने वाली लड़कियों से पिछले कई महीने से एक लड़का शारीरिक शोषण कर रहा था.

girls students molested in Haryana
girls students molested in Haryana (Etv Bharat)

Girls Students Molested in Haryana (Etv Bharat)

यमुनानगर:हरियाणा के यमुनानगर में हैवानियत के बाद अब छेड़खानी से इंसानियत शर्मसार हुई है. जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी कड़े सवाल खड़े हो रहे हैं. पिछले दिनों 6 और 7 साल की मासूम बच्चियों के साथ क्रूरता की सारी हदें पार की गई थी. हैवानियत के बाद उन बच्चियों की बेरहमी से हत्या की गई. जिसके बाद पीड़ित परिजन सदमे में है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है.

बेटियों के साथ बर्बरता: वहीं, प्रताप नगर इलाके में 7 नाबालिग स्कूल लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ने लगा है. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि ग्रुप में जाने वाली लड़कियों से पिछले कई महीने से एक लड़का शारीरिक शोषण करता था. डर की वजह से लड़कियों ने घर पर कभी यह बात नहीं बताई. लेकिन जब बात ज्यादा बढ़ गई तो डरी सहमी लड़कियों ने अपने परिजनों को पूरा मामला बताया. हैरानी की बात है कि 10 दिन के भीतर जिले में तीन बच्चियों के साथ बर्बरता के तीन मामले सामने आ चुके हैं. तो वहीं अब तक दो मामलों में किसी भी तरह की राजनीति सामने नहीं आई थी.

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर लगाया आरोप: प्रतापनगर में जब समुदाय विशेष के युवकों पर बच्चियों के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगे तो नेशनल हाईवे भी जमा कर दिए गए. इसे हिंदू संगठनों के प्रदर्शन का नाम दिया जा रहा है. वहीं, आम आदमी पार्टी के नेता इस सरकार का फेलियर और नशा बढ़ाने का दोषी बीजेपी सरकार को ठहरा रहे हैं. मंगलवार सुबह स्कूल जा रही करीब 5-6 छात्राओं के साथ विशेष समुदाय के दो युवकों द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वहीं, उनकी पिटाई का वीडियो भी वायरल हुआ है. डीएसपी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर में अपहरण कर बच्ची से रेप, गन्ने के खेत में मिला शव - Girl raped murder Yamunanagar

ये भी पढ़ें:कैसे मनाएं डॉटर्स डे?...'राक्षस' ज़िंदा हैं..! हरियाणा में मासूम बेटियों के साथ हैवानियत की हदें पार, दुष्कर्म के बाद हत्या और हत्या के बाद भी क्रूरता - Daughters Day 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details