हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 4, 2024, 9:59 AM IST

ETV Bharat / state

चंडीगढ़ पुलिस ने युवतियों से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में किया चौंकाने वाला खुलासा - Girls molested in Chandigarh

Girls molested in Chandigarh: चंडीगढ़ पुलिस ने युवतियों से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

Girls molested in Chandigarh
Girls molested in Chandigarh (Etv Bharat)

चंडीगढ़: शहर में अकेली खड़ी लड़कियों को परेशान करने वाले आरोपी को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान सावन भट्टी के रूप में हुई है. वो अकेली पार्क में खड़ी लड़की देखकर उनके साथ छेड़छाड़ करता था. उसने कई लड़कियों के साथ दुष्कर्म जैसी वारदातों को अंजाम भी दिया है. कई लड़कियों ने डर के कारण पुलिस को शिकायत तक नहीं की.

युवतियों से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार: कुछ युवतियों ने हिम्मत करके आरोपी की शिकायत चंडीगढ़ पुलिस को दी. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की गर्लफ्रेंड एक प्राइवेट कंपनी में नाइट शिफ्ट पर जॉब करती है. आरोपी ने पुलिस के सामने ये भी कबूला कि वो ऑनलाइन वीडियो देखते हुए इस तरह की वारदातों को अंजाम देते आ रहा है.

आोरपी ने किए चौंकाने वाले खुलासे: शिकायत मिलने के बाद आरोपी की एक्टिवा को ट्रेस किया गया. जिसके बाद उसे पकड़ा गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी उत्तराखंड का रहने वाला है और वो सेक्टर 49 में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहता है. जिसकी ना मौजूदगी में वो इस तरह की वारदातों को अंजाम देता था. वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी सावन भट्टी मोहाली के एक जिम में ट्रेनर के तौर पर काम कर रहा है. पुलिस को शक है कि वो इस तरह की छेड़छाड़ जिम के अंदर भी करता होगा. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- अस्पताल में इलाज के लिए आई युवती ने कंपाउंडर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

ये भी पढ़ें- महंत पर नाबालिग लड़की से अश्लील हरकत का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details