उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली में परीक्षा देने जा रही छात्रा अगवा; सहेली के साथ जा रही थी काॅलेज, रास्ते में रोककर बाइक पर बैठाया

GIRL KIDNAPPED IN RAE BARELI : पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी है.

रायबरेली में परीक्षा देने जा रही छात्रा अगवा (प्रतीकात्मक फोटो)
रायबरेली में परीक्षा देने जा रही छात्रा अगवा (प्रतीकात्मक फोटो) (Photo credit: ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

रायबरेली :जिले में अर्धवार्षिक परीक्षा देने जा रही इंटरमीडिएट की छात्रा को अगवा करने का मामला सामने आया है. बाइक सवार युवकों ने छात्रा को उस वक्त अगवा किया, जब वह अपनी सहेली के साथ स्कूल पहुंचने ही वाली थी. पुलिस इस मामले में फूंक फूंककर कदम बढ़ा रही है. पुलिस का कहना है कि हमारा पहला प्रयास है की छात्रा सुरक्षित रहे.

मामला जगतपुर थाना इलाके के पास का बताया जा रहा है. छात्रा गुरुवार को अर्धवार्षिक परीक्षा के तहत इंग्लिश का पेपर देने अपनी सहेली के साथ जा रही थी. काॅलेज पहुंचने से पहले ही छात्रा को रास्ते में ही रोककर बाइक सवार बाइक सवारों ने उसे बलपूर्वक बाइक पर बैठाया और फरार हो गए. सहेली के शोर मचाने पर लोग इकठ्ठा हुए, लेकिन तब तक मुंह पर मास्क लगाए बदमाश फरार हो चुके थे. सूचना पाकर सीओ डलमऊ और जगतपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिलहाल पुलिस की पहली प्राथमिकता है कि छात्रा सकुशल बरामद हो जाए. पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छात्रा की तलाश में कई टीमें गठित कर दी हैं. छात्रा के पिता का कहना है कि उनकी बेटी परीक्षा देने कॉलेज जा रही थी. इससे पहले की वह कॉलेज पहुंच पाती बाइक से सवार दो लड़के आए और उसे बलपूर्वक उठा ले गए. अभी तक उनकी बेटी का पता नहीं लगा है. पुलिस में सूचना दे दी गई है.

सीओ डलमऊ अरुण नौहार का कहना है कि थाना जगतपुर की रहने वाली एक छात्रा को युवक ने अपने एक साथी के साथ अगवा कर लिया है. तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. छात्रा की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : कानपुर में नाबालिग को अगवा करने के बाद नग्न करके पीटा, चटवाया थूक, मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें : अगवा सर्राफा व्यापारी के बेटे की हत्या, पुलिस की नाकामियों पर फूटा लोगों का गुस्सा

ABOUT THE AUTHOR

...view details