दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली में छात्रा ने अपनी क्लासमेट पर ब्लेड से किया वार, जानें पूरा मामला - girl student attacked with blade

Girl student attacked with blade: दिल्ली में नौवीं कक्षा की छात्रा पर ब्लेड से हमला किया गया, जिसके बाद परिजनों में दहशत का माहौल है. खास बात यह है कि यह हमला छात्रा की सहपाठी ने ही किया. क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं..

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 2, 2024, 10:05 AM IST

girl student attacked with blade
girl student attacked with blade

नई दिल्ली:राजधानी में नौवीं कक्षा की दो छात्राओं के बीच विवाद के बाद ब्लेड से हमला किए जाने का मामला सामने आया है. दरअसल सोमवार को दिल्ली के गुलाबी बाग स्थित सरकारी स्कूल में दो छात्राओं के बीच झगड़ा हुआ था. बताया गया कि यह झगड़ा टिफिन खाने को लेकर हुआ. इसके बाद वहां मौजूद अन्य छात्राओं ने बीच बचाव करके दोनों के बीच समझौता तो करा दिया, लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई.

मंगलवार को इनमें से एक लड़की स्कूल आने के बजाए, स्कूल के बाद उस लड़की का इंतजार कर रही थी, जिससे उसका झगड़ा हुआ था. जैसे ही छात्रा बाहर आई आरोपी छात्रा ने उसे बात करने के बहाने से साइड में बुलाया और अचानक उसपर ब्लेड से वार कर दिया गया. इस घटना में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के चांदनी चौक में चाकूबाजी, एक की हालत गंभीर कई को आईं मामूली चोटें

इसके बाद घायल छात्रा को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे घर भेज दिया गया. पीड़ित छात्रा के परिजनों ने पुलिस और स्कूल प्रशासन को इस घटना के बारे में जानकारी दी. फिलहाल पुलिस ने धारा 308 के तहत मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन उसके परिजन इस बात से संतुष्ट नहीं हैं. उनका कहना है कि मामला धारा 307 के तहत दर्ज किया जाना चाहिए. उधर आरोपी छात्रा ने वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

यह भी पढ़ें-पत्नी की सरे राह चाकू गोद कर हत्या करने वाले पति को स्थानीय लोगों ने दबोचा, पुलिस के किया हवाले

ABOUT THE AUTHOR

...view details