छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भिलाई में पानी से भरे बाल्टी में डूबने से गई मासूम की जान

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 7, 2024, 9:32 PM IST

Girl dies by drowning in bucket:भिलाई में पानी से भरे बाल्टी में डूबकर एक बच्ची की मौत हो गई. बच्ची की मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया.

Girl dies by drowning in bucket
बाल्टी में डूबकर मासूम की मौत

भिलाई: जिले में बाल्टी के पानी में डूबकर एक डेढ़ साल की बच्ची की मौत हो गई. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. बच्ची के पिता केटरिंग का काम करते थे. जिस वक्त ये घटना हुई, उस समय बच्ची के घर में मेहमान आए हुए थे. वहीं, बच्ची के मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जानिए पूरा मामला: ये पूरा मामला भिलाई जिले के जामुल थाना क्षेत्र का है. यहां बुधवार को अतुल केशरवानी के घर कुछ मेहमान आए थे. पूरा परिवार मेहमान के स्वागत में जुटा हुआ था. इस बीच खेलते-खेलते बच्ची पानी के बाल्टी में जा गिरी. वो पानी में छटपटा रही थी. हालांकि किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी. इस बीच घर आए मेहमानों में एक हाथ धोने के लिए बाल्टी के पास गए तो बच्ची को बाहर निकाला. इसके बाद अतुल और उसकी पत्नी बच्ची को देख चौक गए. बच्ची बदहवास हो गई थी.

पोस्टमार्टम के बाद बच्ची का शव परिजनों को सौंपा गया: बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, हालांकि बच्ची की तब तक मौत हो चुकी थी. अस्पताल से मिली सूचना पर पुलिस की टीम ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया. फिलहाल बच्ची के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बेमेतरा में गीला भात पकाने पर चौकीदार ने उतारा महिला को मौत के घाट
एक ही दिन हुई थी शादी, अब एक साथ उठेगी अर्थी, जीजा साले की सड़क हादसे में मौत
कोरिया के चरचा कोयला खदान में बड़ा हादसा, साइड फॉल की चपेट में आने से श्रमिक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details