झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह में मां और भाई को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार, अवैध हथियार भी बरामद

गिरिडीह पुलिस ने हथियार के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर अपनी मां और भाई पर गोली चलाने का आरोप है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

Giridih Police Revealed Firing Case
गिरिडीह पुलिस की गिरफ्त में आरोपी. (फोटो-ईटीवी भारत)

गिरिडीहः पारिवारिक विवाद में मां और भाई को गोली मारनेवाले आरोपी को गिरिडीह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम रीतलाल यादव उर्फ रीतलाल महतो है. आरोपी भरकट्टा ओपी (बिरनी थाना) क्षेत्र के पिपराडीह का निवासी है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक अवैध पिस्टल और एक मैगजीन से 7.65 एमएम की एक जिन्दा गोली बरामद किया है. आरोपी की गिरफ्तारी गारागुरो से हुई है. इसकी पुष्टि गिरिडीह एसपी डॉ बिमल कुमार ने की है.

गारागुरो के पास से आरोपी पकड़ा गया

गिरिडीह एसपी ने बताया कि गुरुवार की सुबह सूचना मिली थी कि अपराध के उद्देश्य से एक व्यक्ति पिस्टल के साथ उत्क्रमित मध्य विद्यालय गारागुरो के समीप घूम रहा है. साथ ही व्यक्ति के पास पिस्टल होने की भी सूचना थी. जानकारी मिलते ही एसडीपीओ बगोदर-सरिया धनंजय राम के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. टीम में बिरनी थाना प्रभारी आकाश भारद्वाज, भरकट्टा ओपी प्रभारी प्रकाश रंजन, आरक्षी बिरजू राम और लोदो मुंडा को शामिल किया गया. टीम ने हथियार के साथ संदिग्ध को गिरफ्तार किया.

जानकारी देते गिरिडीह एसपी डॉ बिमल कुमार. (वीडियो-ईटीवी भारत)

पूछताछ में आरोपी ने कबूला जुर्म

पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि पिछले 13 अक्तूबर को उसने ही अपनी मां सोमरी देवी और भाई मुंशी यादव को को गोली मारी थी. एसपी ने बताया कि 13 अक्तूबर की घटना को लेकर बिरनी थाना (भरक‌ट्टा ओपी) कांड संख्या 175/24 दर्ज है और इस कांड में रीतलाल फरार था. अब बरामद पिस्टल और गोली के संदर्भ में बिरनी (भरकट्टा ओ०पी०) कांड संख्या 181/24 दर्ज किया गया है. एसपी ने बताया कि रीतलाल के खिलाफ पूर्व में भी मामला दर्ज है.

ये भी पढ़ें-

बेटे ने मां समेत तीन को मारी गोली, घरेलू झगड़े में घटना को दिया अंजाम

सौतेले भाई की हत्या कर शव के साथ घर में रह रहा था नाबालिग हत्यारा, खुलासा होने पर दंग रह गए लोग

गिरिडीह में सड़क किनारे लहूलुहान हालत में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप - Dead body found

ABOUT THE AUTHOR

...view details