उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूल प्रबंधक ने केबिन में बुलाकर सातवीं क्लास की छात्रा से की छेड़छाड़, मांगा मोबाइल नंबर, मां को भी कर रहा था परेशान - Ghazipur School girl molested

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 12, 2024, 7:36 AM IST

गाजीपुर के एक प्राइवेट स्कूल में सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ में प्रबंधक पर कार्रवाई की गई है. आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. स्कूल में इस तरह की हरकत से यह मामला पूरे शहर में सुर्खियों में है.

गाजीपुर में सातवीं की छात्रा से छेड़खानी.
गाजीपुर में सातवीं की छात्रा से छेड़खानी. (Photo Credit; ETV Bharat)

कोर्ट ने खारिज की आरोपी की जमानत. (Video Credit; ETV Bharat)

गाजीपुर :दिलदारनगर इलाके के एक प्राइवेट स्कूल में सातवीं क्लास की छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. स्कूल का प्रबंधक ही कई दिनों से छात्रा को परेशान कर रहा था. मंगलवार को प्रबंधक ने छात्रा को अपने केबिन में बुलाकर उसके साथ गंदी हरकत की. छात्रा का मोबाइल नंबर भी मांगा. छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को इसकी जानकारी दी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

दिलदारनगर में एक प्राइवेट स्कूल है. यहां इलाके की एक छात्रा सातवीं क्लास में पढ़ती है. छात्रा के दादा की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक स्कूल प्रबंधक शाकिब खान कई दिनों से छात्रा के साथ छेड़खानी कर रहा था. उसने छात्रा की मां का भी मोबाइल नंबर ले रखा था. वह उन्हें भी परेशान कर रहा था. मंगलवार को रोजाना की तरह छात्रा स्कूल गई थी. इस दौरान प्रबंधक ने उसे अपने केबिन में बुलाया.

इसके बाद मोबाइल नंबर मांगते हुए छेड़खानी करने लगा. छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को इसकी जानकारी दी. छात्रा के दादा ने दिलदारनगर थाने में तहरीर दी. सरकारी अधिवक्ता (पॉक्सो एक्ट) रविकांत पांडे ने बताया कि आरोपी ने अपने पद का दुरुपयोग किया है. वह छात्रा को कई तरह के प्रलोभन दे रहा था. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

कोर्ट ने सख्त कदम उठाते हुए आरोपी की जमानत अर्जी खारिज कर दी. इसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया. वहीं घटना के संबंध में पीड़िता छात्रा का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें वह मास्क पहनकर स्कूल के प्रबंधक की करतूत बता रही है. छात्रा के अनुसार 'प्रबंधक ने सोमवार को दोपहर में मम्मी के फोन पर मैसेज किया था. बाद में फोन पर कहा कि अपना पर्सनल मोबाइल नंबर दे दो. कल तुम केबिन में मुझसे मिलना. तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो. मैं तुम्हारे साथ हूं. पूरे स्कूल में तुम्हारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा'.

यह भी पढ़ें :यूपी में भारी बारिश के चलते आगरा, अलीगढ़, झांसी समेत इन जिलों के स्कूल आज बंद, इस जिले में कल भी छुट्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details