उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गायक अल्ताफ राजा के मुंह से "आवारा हवा का झोंका हूं" निकलते ही झूम उठे युवा

Ghazal singer Altaf Raja: देवां मेला की सूफी नाइट में गायक अल्ताफ राजा के गानों पर युवा झूम उठे. यह प्रोग्राम तीन घंटे तक चला.

Etv Bharat
सूफी नाइट में गायक अल्ताफ राजा (Etv Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

बाराबंकी: जिले के ऐतिहासिक देवां मेला में शुक्रवार की शाम आयोजित हुई सूफी नाइट में मशहूर गजल गायक अल्ताफ राजा के नाम रही. अल्ताफ राजा को सुनने के लिए लोग घण्टों पहले ही देवां मेला के सांस्कृतिक पंडाल में जमा हो गए थे. युवाओं में अल्ताफ राजा का एक खास ही क्रेज है. उनकी गजलें आज भी ऑटो और टेम्पो में बजती हुई मिल जाती हैं. यही वजह रही, कि अल्ताफ राजा को सुनने के लिए बाराबंकी ही नहीं आसपास के जिलों से भी युवाओं की जबरदस्त भीड़ पहुंची थी.

इसे भी पढ़े-WATCH: लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल... पर बादशाह ने आईआईटीयंस को जमकर झूमाया

जैसे ही अल्ताफ राजा स्टेज पर आए, सभी युवाओं ने गर्म जोशी से उनका स्वागत किया. जैसे ही गायक अल्ताफ राजा ने माइक अपने हाथ में लिया, युवा झूम उठे. बस फिर क्या था, अल्ताफ राजा ने अपने खास अंदाज में कुछ शायरी सुनाई और युवाओं ने तालियां बरसाई. इसके बाद सीधे वह अपनी मशहूर गजल पर आ गए. जैसे ही उन्होंने कहा कि "आवारा हवा का झोंका हूं... मैं निकला हुं पल दो पल के लिए" यह सुनते ही पंडाल युवाओं की तालियों से गूंज उठा.

इसके बाद उन्होंने अपनी एक से एक गजलें और गीत सुनाकर पंडाल में मौजूद श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया. तीन घण्टे से ज्यादा चले इस प्रोग्राम में उंन्होने अपनी फेमस गजल "हम तो ठहरे परदेसी, साथ क्या निभाओगे" से लेकर, तमाम नई पुरानी गजलें और गीत सुनाए. आप भी लुत्फ उठाइये...

यह भी पढ़े-WATCH: अभी पतझड़ नहीं आया अभी से पत्ते झड़ गए... राहगीर ने आईआईटीयंस को गानों पर झुमाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details