छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

ऑनलाइन गेमिंग में 5 लाख गंवाए तो लूटा बैंक, तीन आरोपी गिरफ्तार - online gaming

जल्दी अमीर बनने के चक्कर में आजकल के युवा ऑनलाइन गेमिंग के मकड़जाल में फंसते जा रहे हैं. कई युवा तो ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर में अपना और घर का पैसा भी फूंक चुके हैं. बच्चे ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर में अपनी पढ़ाई लिखाई से भी मुंह मोड़ रहे हैं. कुछ युवा तो ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर में क्राइम की राह पर चल पड़े हैं.

Gariaband police arrest
ऑनलाइन गेमिंग में लुटा तो बन गया लुटेरा (ETV Bharat)

गरियाबंद: पुलिस ने दो बैंकों में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को धर दबोचा है. पकड़े गए बदमाशों पर आरोप है कि इन लोगों ने पांडुका ग्रामीण बैंक और गरियाबंद के केनरा बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. पकड़े गए तीनों बदमाशों पर आरोप है कि ऑनलाइन गेमिंग में पहले तो इन लोगों ने पांच लाख रुपए हारे. पैसे हारने के बाद तीनों ने बैंकों में लूट की वारदात को अंजाम दिया.

ऑनलाइन गेमिंग में पैसे हारे तो बन गए लुटेरे:पुलिस के मुताबिक तीनों बदमाशों ने गरियाबंद के पांडुका ग्रामीण बैंक और गरियाबंद केनरा बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने पकड़े गए तीनों बदमाशों के पास से गैस कटर के रूप में इस्तेमाल ऑक्सीजन सिलेंडर और घर के एलपीजी को भी पुलिस ने जप्त किया किया है. सीसीटीवी और मॉनिटर को भी पुलिस ने मालगांव नदी से बरामद किया है. गोताखोरों के जरिए सीसीटीवी और मॉनिटर को नदी से बरामद किया गया है.

बैंक लूटने की वजह भी चौंकाने वाली: पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने सनसनीखेज खुलासा किया है. आरोपियों ने बताया कि ऑनलाइन गेमिंग में 5 लाख से ज्यादा हार जाने के चलते लूट की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपियों ने कर्ज लिया था. उधार मांगने वालों से परेशान होने के बाद उन्होंने बैंक लूट की खौफनाक साजिश रची.

कोरबा में फर्जी इनकम टैक्स अफसर बनकर मॉल में लूट, पकड़ा गया पूरा गैंग - Robbery in Korba mall
रामानुजगंज ज्वेलरी शॉप में डकैती का वीडियो आया सामने, पुलिस का दावा, दो बदमाशों की हुई पहचान - Ramanujganj jewellery shop robbery
कोर्ट ने सुनाई लुटेरों को सजा, ज्वेलरी दुकान के मालिक से हुई थी 14 लाख की लूट - Court sentenced robbers

ABOUT THE AUTHOR

...view details