झारखंड

jharkhand

थाना प्रभारी को धमकी देने वाले दो कुख्यात गांजा तस्कर गिरफ्तार, पुलिस हिरासत से हुए थे फरार - Ganja Smuggler Arrested In Palamu

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jun 11, 2024, 6:19 PM IST

Ganja smuggler Arrested. जिला पुलिस द्वारा चलाए गए छापेमारी अभियान के तहत फरार चल रहे दो कुख्यात गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस दौरान आरोपी के पास से चार किलो गांजा बरामद हुआ है.

ganja-smuggler-who-threatened-police-station-incharge-arrested-in-palamu
दो गांजा तस्कर गिरफ्तार (ETV BHARAT)

पलामू:पुलिस ने मादक पदार्थों का तस्करी करने वाला दो कुख्यात आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने चार किलो गांजा बरामद किया है. वहीं, पुलिस हिरासत से फरार होने के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने थानेदार एवं पुलिस कर्मियों को धमकी दी थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गांजा तस्करी और धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया और छापेमारी अभियान चलाया.

दरअसल, पलामू पुलिस को सूचना मिली थी कि पांकी थाना क्षेत्र के भुइया कुरहा में गांजा की तस्करी होने वाली है. कुछ लोग गांजा के खरीद-बिक्री के लिए मौके पर मौजूद है. इसी सूचना के आलोक में लेस्लीगंज एसडीपीओ ने पांकी थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन किया था. पांकी थाना प्रभारी उत्तम कुमार तिवारी के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की और मौके से गांजा के तस्करी के आरोपी प्रभाकर पांडेय और सीपू पांडेय को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने चार किलो गांजा, एक देसी कट्टा और चार मोबाइल बरामद किया है. पाखी थाना प्रभारी उत्तम कुमार तिवारी ने बताया कि गांजा तस्करी के आरोप में प्रभाकर और सीपू को गिरफ्तार किया गया है. दोनों पेपर टायर थाना क्षेत्र के नौडीहा बहेरा के रहने वाले है. पुलिस ने प्रभाकर पांडेय को अगस्त 2023 में गिरफ्तार किया था. इस दौरान प्रभाकर पुलिस के हिरासत से फरार हो गया था. साथ ही घटनाक्रम में पलामू के पिपराटांड़ थाना प्रभारी को धमकी भी दी गई थी. जिसे लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें:आदिवासी टोला का सुध लेगा आजसू, बिजली विभाग से सांसद ने किया संपर्क

ये भी पढ़ें:धनबाद बीसीसीएल निचितपुर कार्यालय के सामने जंगलपुर के विस्थापितों ने किया प्रदर्शन, पानी की समस्या का शीघ्र समाधान करने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details