दिल्ली

delhi

डेटिंग ऐप पर हैं तो हो जाइए सावधान, गे रिलेशनशिप बनाने का ऑफर देकर लूटने वाला गिरोह का भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार - 6 arrest from looter gang

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 11, 2024, 1:54 PM IST

उत्तर पूर्वी दिल्ली की गोकलपुरी थाना पुलिस की टीम ने एक ऐसे गैंग का भंडाफोड़ किया है जो समलैंगिक संबंध बनाने का लालच देकर लूटपाट करते थे. गैंग के 6 आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपियों के खाते से 1लाख 93000 रूपये जप्त किया गया है.साथ ही वारदात में इस्तेमाल पांच मोबाइल भी बरामद किया गया है.

गे रिलेशनशिप बनाने का ऑफर देकर लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ ,6  गिरफ्तार
गे रिलेशनशिप बनाने का ऑफर देकर लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ ,6 गिरफ्तार (ETV BHARAT)

गे रिलेशनशिप बनाने का ऑफर देकर लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ ,6 गिरफ्तार (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:समलैंगिक संबंध बनाने का लालच देकर लूटपाट करने वाले गिरोह का उत्तर पूर्वी दिल्ली की गोकलपुरी थाना पुलिस की टीम ने भंडाफोड़ करते हुए गे कम्युनिटी के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खाते से 1लाख 93000 रुपये जब्त किए हैं. इसके साथ ही उनके पास से वारदात में इस्तेमाल पांच मोबाइल भी बरामद किया गया है .

उत्तर पूर्वी जिला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान भरत उर्फ़ रोहित, आकाश, रितेश पाल, अर्जुन, नितिन और सूरज के तौर पर हुई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया की एक युवक ने गोकलपुरी थाने में दी गई शिकायत में बताया था कि टिंडर डेटिंग ऐप पर वह रोहित नाम के युवक के संपर्क में आया. रोहित न्यू से गे रिलेशनशिप की पेशकश की. वह तैयार हो गया. आरोपी ने उसे गोकलपुरी मेट्रो स्टेशन के पास बुलाया. जब वह मेट्रो स्टेशन पास पहुंचा तो रोहित उसका इंतजार कर रहा था. रोहित उसे मंडोली जेल के पास स्थित चौहान हाउस ले गया.

पीड़ित की शिकायत पर मुक़दमा दर्ज कर जांच शुरू की गई. जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया. इस टीम ने डेटिं ऐप, आरोपी के मोबाइल नंबर और बैंक डिटेल को खंगाला. जिससे सभी 6 आरोपियों की पहचान हो गई और उन्हें अलग-अलग इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों के बैंक के अकाउंट को सीज कर दिया गया है. जिसमें लूटा गया 193000 जमा है.

ये भी पढ़ें :Amazon वेयरहाउस का सामान लूटने वाले आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़, गोली लगने से तीन घायल, अस्पताल में भर्ती -

आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया कि वह समलैंगिक मानसिकता के पीड़ितों को लुभाकर उसकी अश्लील तस्वीर और वीडियो बना लेते हैं. उसके बाद उसे तस्वीर और वीडियो को वायरल करने का धमकी देकर पीड़ित के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम देते है. बहरहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर इस बात का पता लगा रही है कि उन्होंने अब तक कितने लोगों को अपना शिकार बनाया है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने छेनू गैंग के दो कुख्यात गुर्गो को किया गिरफ्तार, 2 पिस्तौल भी बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details