उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

कानपुर में 19 वर्षीय युवती से गैंगरेप, पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज - Gang rape in Kanpur

कानपुर में गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. एडीसीपी साउथ मनोज कुमार पांडे ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Photo Credit- ETV Bharat
कानपुर में युवती के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप (Photo Credit- ETV Bharat)

कानपुर: शहर के आउटर साढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोप है कि युवती के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जमकर पीटा. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. युवती ग्रामीणों को बदहवास हालत में मिली. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और परिजनों को दी. पुलिस ने युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

गांव के बाहर बदहवास हालत में मिली युवती: साढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रहने वाली युवती के पिता ने मंगलवार की दोपहर अपनी बेटी की गुमशुदगी की सूचना दी थी. पुलिस को यह सूचना मिली कि गांव के ही रहने वाले पम्मू पाल के घर के बरामदे के बाहर एक युवती बदहवास हालत में मिली है. युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. सेंड थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि युवती का मेडिकल चेकअप कराया गया है.


एडीसीपी साउथ ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच: एडीसीपी साउथ मनोज कुमार पांडे ने बताया कि साढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले युवती के पिता ने तहरीर दी थी. 29 सितंबर 2024 की रात को उनकी 19 वर्षीय बेटी घर की छत पर सोई थी. गांव में रहने वाले दो युवक उसे छत से नीचे उतार ले गये. गांव के पीछे बाग में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है.

ये भी पढे़ं-VIDEO, ऑफिस से घर आ रही युवती से छेड़छाड़, लुलु मॉल का कारपेंटर गिरफ्तार - Girl molested in Lucknow

ABOUT THE AUTHOR

...view details