उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 10, 2024, 7:35 PM IST

Updated : Aug 10, 2024, 8:17 PM IST

ETV Bharat / state

कमेटी के नाम पर करोड़ों का फ्रॉड, फरार हुआ जागरण मंडली संचालक, गिरफ्तारी के लिए SIT गठित - Kashipur Committee Fraud

Kashipur Committee Fraud, Jagran Mandali Sanchalak absconded काशीपुर में फरार कमेटी संचालक की गिरफ्तारी के लिए कोशिशें तेज हो गई हैं. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया है.

Etv Bharat
कमेटी के नाम पर करोड़ों का फ्रॉड (Etv Bharat)

कमेटी के नाम पर करोड़ों का फ्रॉड (Etv Bharat)

काशीपुर: बीते दिनों काशीपुर में एक जागरण मंडली का संचालक कमेटी के नाम पर करोड़ों की रकम लेकर फरार हो गया. जिसकी गिरफ्तारी के लिए सीओ काशीपुर अनुषा बडोला के निर्देश पर एसआईटी टीम का गठन किया गया है. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को इस टीम का प्रमुख बनाया गया है.

बता दें शहर के अनेक लोगों के कमेटी के नाम पर करोड़ों रुपये हड़प कर जागरण मण्डली संचालक सचिन शर्मा फरार हो गया था. मामले में पीड़ित लोगों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी थी. आज पुलिस ने पीड़ित लोगों को बुलाकर पूरे मामले की जानकारी ली. इस दौरान भाजपा नेता दीपक बाली भी पीड़ित लोगों के पक्ष में पहुंचे. पीड़ितों ने सचिन शर्मा की पूरी कार्यप्रणाली की विस्तार से जानकारी दी.

जागरण मंडली चलाने की वजह से सचिन ने लोगों के बीच अपनी प्रतिष्ठा बनाई थी. उसी का दुरुपयोग कर उसने करोड़ों की रकम हड़प ली. अब पीड़ित पुलिस के पास मदद की अपनी गुहार लगा रहे हैं. एसपी काशीपुर अभय सिंह ने बताया आरोपी को पकड़ने के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया है. उन्होंने कहा कि वह प्रत्येक पीड़ित का पूरा विवरण जुटा रहे हैं. उन्होंने आश्वासन दिया कि पुलिस पूरी तरह से इस मामले में गंभीर है. उन्होंने कहा जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढे़ं- रात को दोस्त के बर्थडे पार्टी से आया नाबालिग, सुबह कर ली सुसाइड, पुलिस ने शुरू की जांच - Minor Committed Suicide

Last Updated : Aug 10, 2024, 8:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details