बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में 4 साल के लापता बच्चे का शव इस हालत में मिला, चाचा ने लगाया हत्या का आरोप - Child Deid In Patna

बिहार के पटना में पईन में बच्चा का शव मिला है. शनिवार से लापता था, काफी खोजबीन के बाद घर के बगल में शव मिला.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 3 hours ago

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

पटनाः बिहार के पटना में एक चार साल के बच्चे की लाश बरामद की गई है. घटना रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र की है. शेखपुरा पिपरा नाले में संदिग्ध अवस्था में शव पाया गया. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. सूचना मिलने के बाद रामकृष्ण नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

पटना में 4 साल के बच्चे की मौतः मृत बच्चे की पहचान हेन्द्री कुमार (4) पिता स्वर्गीय रितेश कुमार रामकृष्ण के रूप में हुई. एनटीपीसी कॉलोनी थाना इलाके के रहने वाला था. मृत बच्चे के चाचा प्रभात कुमार ने बताया कि बीते शनिवार के दिन घर में ही अपनी दादी से नहाने जाने बोलकर घर के नीचे गया था. कुछ देर बीत जाने के बाद वह ऊपर जब नहीं आया तो परिजनों के द्वारा उसकी खोजबीन की गई.

चाचा के मुताबिक "शनिवार को काफी खोजबीन करने के बाद भी बच्चा नहीं मिला. मोबाइल पर एक ऑटो चालक के द्वारा सूचना दी गई कि रामकृष्ण नगर इलाके के पीएनबी बैंक के पास आपका बच्चा मिला है. सूचना पर वहां पहुंचे तो वहां बच्चा नहीं मिला. इसके बाद रामकृष्ण नगर थाना में लापता होने की लिखित शिकायत दी गयी." इसके बाद पुलिस छानबीन की. रविवार की सुबह पानी में उपलाता हुआ शव बरामद हुआ है.

हत्या कर शव फेंकने की आशंकाः बच्चे के चाचा ने आशंका जतायी है कि किसी ने हत्या कर शव को पानी में फेंक दिया है. घटना को लेकर सदर एसडीपीओ सत्यकाम ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेजा गया है. एफएसएल की टीम को भी सूचना दी गयी है. जांच के बाद घटना का कारण पता चलेगा.

"रामकृष्ण नगर थाना अध्यक्ष को सूचना मिली कि एक बच्चा गायब हो गया है. बच्चा खेलने के क्रम में वहां से गायब हो गया. लोगों से पूछताछ की गई तथा सीसीटीवी फुटेज भी देखा गया लेकिन बच्चे का कुछ भी पता नहीं चल पाया. तभी बच्चे के परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई की बच्चे के चाचा के मकान के पास ही जो बादशाही पईन है वहीं बच्चे का शव पाया गया है. अब घटना की छानबीन की जा रही है."-सत्यकाम, एसडीपीओ, सदर

यह भी पढ़ेंःकनपटी में पिस्टल सटाकर छात्र को पटना कॉलेज से उठाया, हर्ष हत्याकांड से जुड़ा है मामला - Kidnapping In Patna

ABOUT THE AUTHOR

...view details