हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jun 18, 2024, 7:58 PM IST

ETV Bharat / state

मित्रों पर खजाना लूटा रहे हैं सीएम सुक्खू, जनता कांग्रेस के कुशासन से त्रस्त: राजेंद्र राणा - Rajinder Rana targeted CM Sukhu

पूर्व विधायक राजेंद्र राणा ने सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पर निशाना साधा है. पूर्व विधायक राजेंद्र राणा ने आरोप लगाते हुए कहा 'हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के लिए विकास और प्रदेश की जनता के हित सर्वोपरि नहीं है. एक तरफ मुख्यमंत्री प्रदेश का खजाना खाली होने का आए दिन राग अलाप रहे हैं और दूसरी तरफ अपने मित्रों पर प्रदेश का खजाना लूटा रहे हैं.कांग्रेस के कुशासन में जनता त्राहि त्राहि रही कर रही है, लेकिन मुख्यमंत्री और उनके मित्रों के साथ-साथ उनका परिवार चैन की बंसी बजा रहा है.'

RAJINDER RANA TARGETED CM SUKHU
सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू और राजेंद्र राणा (फाइल फोटो) (ईटीवी भारत)

हमीरपुर:पूर्व विधायक राजेंद्र राणा ने सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पर निशाना साधा है. राजेंद्र राणा ने सीएम सुक्खू पर अपने चेहतों को लाभ पहुंचाने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने महिलाओं के साथ विश्वासघात करने और जनता की अनदेखी करने के आरोप लगाए हैं.

पूर्व विधायक राजेंद्र राणा ने आरोप लगाते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के लिए विकास और प्रदेश की जनता के हित सर्वोपरि नहीं है, बल्कि उनका एकमात्र एजेंडा मित्रों और परिवार को तरजीह देना रहा है. आज यहां जारी एक बयान में राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश में विकास कार्य ठप्प पड़े हैं. युवाओं के लिए रोजगार के दरवाजे बंद पड़े हैं, लेकिन मुख्यमंत्री सिर्फ और सिर्फ अपने मित्रों और अपने परिवार का कल्याण सुनिश्चित करने में लगे हैं.

कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में 18 से 60 साल आयु वर्ग की महिलाओं को प्रतिमाह ₹1500 का भत्ता देने का वादा किया गया था, लेकिन अब सरकार ने अपने इस वायदे को पूर्ण करने पर भी कई शर्तें थोप दी हैं. अगर एक विधानसभा क्षेत्र में 25 हजार के करीब महिलाएं इस भत्ते की पात्र बनती हैं तो उनमें से सिर्फ 3000 महिलाओं को ही सुक्खू सरकार यह भत्ता देगी, जबकि बाकी की महिलाओं के साथ विश्वास घात किया जा रहा है और उनकी अनदेखी की जा रही है.

राजेंद्र राणा ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री प्रदेश का खजाना खाली होने का आए दिन राग अलाप रहे हैं और दूसरी तरफ अपने मित्रों पर प्रदेश का खजाना लूटा रहे हैं. मुख्यमंत्री बनने के बाद वो अपने मित्रों के साथ-साथ अपने ही परिवार के कल्याण में लगे हुए हैं. कांग्रेस के कुशासन में जनता त्राहि त्राहि रही कर रही है, लेकिन मुख्यमंत्री और उनके मित्रों के साथ-साथ उनका परिवार चैन की बंसी बजा रहा है. जनता के दुख दर्द से इन सब का कोई लेना देना नहीं है.

ये भी पढ़ें: आशीष शर्मा की नामांकन रैली में उतरी बीजेपी नेताओं की 'फौज', मंच से सुक्खू सरकार को घेरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details