राजस्थान

rajasthan

पूर्व मंत्री धारीवाल बोले- भाजपा सरकार का न कोई विजन, न कोई प्लान, यह केवल भजन कीर्तन करने वाली कंपनी - Ex Minister Taunt on Bjp Government

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 18, 2024, 5:19 PM IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शांति धारीवाल बुधवार को अलवर आए. उन्होंने यहां दिवगंत विधायक जुबेर खान को श्रद्धां​जलि दी. इस मौके पर उन्होंने प्रदेश की भजनलाल सरकार पर कटाक्ष किया और सरकार को भजन कीर्तन करने वाली कंपनी बताया.

Ex Minister Taunt On Bjp Government
दिवगंत विधायक जुबेर खान को श्रद्धां​जलि देने अलवर आए पूर्व मंत्री धारीवाल (Photo ETV Bharat Alwar)

दिवगंत विधायक जुबेर खान को श्रद्धां​जलि देने अलवर आए पूर्व मंत्री धारीवाल (Video ETV Bharat Alwar)

अलवर:पूर्व मंत्री शांति धारीवाल बुधवार को दिवगंत विधायक जुबेर खान को श्रद्धां​जलि देने अलवर आए. बाद में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर तंज कसा और कहा कि इस सरकार के पास न कोई विजन है और न ही कोई प्लान. यह मात्र भजन कीर्तन करने वाली कंपनी है.

पूर्व मंत्री धारीवाल से जब पूछा गया कि भाजपा नेता आपके पुराने बयान 'राजस्थान मर्दों का प्रदेश है' को बार-बार दोहरा कर आप पर महिलाओं का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाते रहे है. इस पर धारीवाल ने कहा कि आज भी मैं कहता हूं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. यहां बड़े-बड़े सूरमा पैदा हुए हैं. इसे मर्दों का प्रदेश नहीं कहूं तो क्या कहूं.

पढ़ें: धारीवाल बोले- ये भूखी, नंगी और दिवालिया सरकार, स्पीकर के व्यवहार से नाराजगी

उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा अलग मुद्दा है. राजस्थान में पिछले 8 महीनों में लोगों ने देखा कि भाजपा के शासन में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं. उन्होंने भजनलाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- यह भजन कीर्तन करने वाली कंपनी है.

पावर देने वालों की ही पावर कम हो गई:प्रदेश में भाजपा नेताओं की पावर कम होने के सवाल पर धारीवाल ने कहा कि भाजपा में पावर देने वाला कौन है, अब तो पावर देने वालों की पावर ही कम हो गई. इस कारण वे अब पावर कहां से देंगे. धारीवाल ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस आज भी काफी मजबूत है. यह आगामी दिनों में प्रदेश की 7 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में पता लग जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details