झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

चुनाव से पहले पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने दिखाई ताकत, कहा- हरियाली और खुशहाली लाना लक्ष्य - KN TRIPATHI

KN Tripathi in Daltonganj. झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी से लेकर क्षेत्रीय स्तर के प्रतिनिधि भी अपनी तरफ से ताकत झोंके हुए हैं. इसी क्रम में पूर्व मंत्री सह कांग्रेस नेता केएन त्रिपाठी भी अपने दावेदारी को लेकर पूरे डाल्टनगंज में शक्ति प्रदर्शन किया

Former minister KN Tripathi demonstrated his strength in Daltonganj
प्रतिज्ञा यात्रा समापन सामारोह में शामिल केएन त्रिपाठी व अन्य नेता (ईटीवी भारत)

पलामू:विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व ग्रामीण विकास मंत्री केएन त्रिपाठी ने पलामू में अपनी ताकत दिखाई है. केएन त्रिपाठी ने पलामू के शिवाजी मैदान में हजारों की संख्या में भीड़ को जमा किया और कहा कि हरियाली एवं खुशहाली लाना उनका लक्ष्य है. केएन त्रिपाठी ने कांग्रेस से डाल्टनगंज विधानसभा के लिए दावेदारी पेश की है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले केएन त्रिपाठी ने प्रतिज्ञा यात्रा की शुरुआत की थी, जिसने पूरे डाल्टनगंज विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण किया था. 21 दिनों तक यात्रा चलने के बाद मंगलवार को इसका समापन हुआ है. इस समापन समारोह में कांग्रेस के बड़े नेता नजर नहीं आए. समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने कहा कि वह प्रतिज्ञा लेते हैं कि यहां के लोगों की समस्याओं का समाधान होगा और चेहरे पर खुशहाली आएगी. केएन त्रिपाठी ने कहा कि वे राजनीति के लिए प्रतिज्ञा ले रहे हैं, कि क्षेत्र में खुशहाली आए और लोगों के चेहरे पर मुस्कान आए.

मीडिया को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी (ईटीवी भारत)

केएन त्रिपाठी ने कहा कि यह संघर्ष का दौर है. लोगों को संघर्ष करना होगा. पिछले 10 वर्षों में यह विधानसभा क्षेत्र काफी पीछे चला गया है. महिलाओं के चेहरे पर मुस्कान लाने और युवाओं को रोजगार देना उनका लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि कई वर्षों से लोग सत्ता में हैं, लेकिन समस्याओं का समाधान नहीं हुआ है. प्रतिज्ञा यात्रा के माध्यम से उन्होंने आम जनता से कई वादा किया है. इससे पहले केएन त्रिपाठी के नेतृत्व में एक बाइक रैली निकाली गई. बाइक रैली ने मेदिनीनगर के चियांकी से होते हुए पूरे शहर का भ्रमण किया और शिवाजी मैदान पहुंची है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details