राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 27, 2024, 9:52 PM IST

ETV Bharat / state

मेडिकल कॉलेज के डीन को पूर्व सीएम राजे ने लगाई फटकार, बोलीं-निलंबित किया जाना चाहिए, पैसा कहां जा रहा है

झालावाड़ में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे से मेडिकल कॉलेज तथा सोसायटी में कार्यरत प्लेसमेंट कर्मचारियों ने मुलाकात की. उन्होंने समय पर वेतन न देने तथा पीएफ, एरियर राशि को लेकर फर्म द्वारा बरती जा रही लापरवाही को लेकर राजे को ज्ञापन सौंपा. पूर्व सीएम ने मेडिकल कॉलेज के डीन पी .के. झंवर को मौके पर बुलाकर जोरदार फटकार लगाई.

Vasundhara Raje in jhalawar
मेडिकल कॉलेज के डीन को पूर्व सीएम राजे ने लगाई फटकार.

मेडिकल कॉलेज के डीन को पूर्व सीएम राजे ने लगाई फटकार.

झालावाड़. मेडिकल कॉलेज तथा सोसायटी में कार्यरत प्लेसमेंट कर्मचारियों ने मंगलवार को पूर्व सीएम वसुंधरा राजे से मुलाकात की. इस दौरान प्लेसमेंट कर्मचारियों ने समय पर वेतन न देने तथा पीएफ, एरियर राशि को लेकर फर्म द्वारा बरती जा रही लापरवाही को लेकर ज्ञापन सौंपा. पूर्व सीएम ने शिकायत लेकर पहुंचे प्लेसमेंट कर्मचारियों के सामने ही मेडिकल कॉलेज के डीन पी .के. झंवर को मौके पर बुलाकर जोरदार फटकार लगाई.

राजे ने कहा कि जो लगातार मेहनत कर रहा है, उसे पूरा वेतन मिलना चाहिए. राजे ने मेडिकल कॉलेज के डीन को प्लेसमेंट कंपनी को समय पर वेतन भुगतान के लिए पाबंद करने के निर्देश दिए. पूर्व सीएम ने कहा कि वह इस मामले को लेकर अगले महीने रिपोर्ट लेंगी और अगर प्लेसमेंट कर्मचारियों को सही से पैसा मिला या नहीं. राजे ने कहा कि अगर पैसा नहीं मिला, तो निलंबित किया जाना चाहिए, क्योंकि पैसा कहां जा रहा है.

इसे भी पढ़ें-झालावाड़ में भावुक हुईं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, बड़े भाई माधवराव सिंधिया को किया याद, कही ये बात

डॉक्टर्स की टीम का सम्मान : राजे ने दौरे के दूसरे दिन डाक बंगले में क्षेत्रीय विधायक, वरिष्ठ नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. उन्होंने विभिन्न जन समस्याओं को लेकर पूर्व सीएम को अवगत कराया. राजे ने झालावाड़ जिला अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज के विशेषज्ञ डॉक्टर्स की टीम को भी सम्मानित किया. इस टीम ने दो दिन पूर्व ब्रेन डेड हो चुके एक मरीज के अंगों को निकाल कर जयपुर और जोधपुर के लिए भेजा गया था. ऑर्गन रिट्रीवाल प्रक्रिया में शामिल रहे सभी डॉक्टर को वसुंधरा राजे ने बधाई दी और उनके कार्य की सराहना की. राजे ने कहा कि चिकित्सकों की इस टीम के बदौलत ही झालावाड़ मेडिकल कॉलेज एवं जिला अस्पताल प्रदेश में दूसरा ऑर्गन रिट्रीवल सेंटर बनकर सामने आया है. इसके बाद वसुंधरा राजे दुष्यंत सिंह के साथ जयपुर के लिए रवाना हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details