उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

24 घंटे में बाइक से पांच हादसे, 9 लोगों की मौत, कई घायल - Five major road accident

उत्तर प्रदेश में हाथरस, फर्रुखाबाद,औरेया, बुलन्दशहर और प्रतापगढ़ में अलग अलग सड़क हादसे में कईयों की जान गंवानी पड़ी. वहीं कई अन्य गंभीर रुप से घायल भी हो गये. जिनका इलाजा चल रहा है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 25, 2024, 10:13 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हाथरस/ फर्रुखाबाद/ औरेया/ बुलन्दशहर / प्रतापगढ़:उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे के दौरान पांच जिलों में अलग अलग सड़क हादसों में कुल नौ लोगों की मौत हुई है. वहीं कई लोग घायल हो गए हैं. जिनका इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है.

हाथरस में दो बाइक की आमने सामने टक्कर, दो की मौत:जिले के कोतवाली इलाके के सिकंदराराऊ रोड पर नहर के पास दो बाइक की आपस में जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.वहीं घायलों को बागला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

फर्रुखाबाद में अज्ञात वाहन की टक्कर में दो की मौत:रविवार को फर्रुखाबाद जिले के मऊदरवाजा इलाके के खिनमिनी गांव के पास किसी अज्ञात वाहन की टक्कर में दो बाइक सवारों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलने से पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों को लोहिया अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है.

औरैया में दो बाइक की भिड़ंत, दो ने गंवाई जान:जिले के कुदरकोट थाना इलाके के गपकापर मोड पर रविवार की शाम दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस में चारों को सीएचसी एरवाकटरा में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने दो बाइक सवारों को मृत घोषित कर दिया. दोनों मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.

बुलन्दशहर में कार ने दो सगे भाइयों को रौंदा : जिले के अनूपशहर में गंगा पुल पर ठेला ले जा रहे दो भाइयों को वाहन ने कुचल दिया. दोनों भाइयों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि, जगमोहन और सतीश नेहरू गंज से खाली ठेला लेकर जा रहे थे. तभी गंगा पुल पर वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम को जिला अस्पताल भेजा.

प्रतापगढ़ में कार की टक्कर में महिला की मौत, कई घायल:प्रतापगढ़ जिले के लालगंज इलाके में कार की टक्कर से एक कार सवार महिला की मौत हो गई. महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाा. बताया जा रहा है कि अझारा निवासी राकेश चंद्र पांण्डेय अपनी पत्नी का इलाज कराकर प्रयागराज से वापस लौट रहे थे. तभी रायबरेली के लीलापुर के तिना चितरी के पास उनकी कार को लखनऊ की तरफ से आ रही कार ने टक्कर मार दिया. जिसमें महिला की मौत हो गई. वहीं कार में सवार चार अन्य लोग घायल हो गए. इस घटना में एक ठेला चालक को भी गंभीर रुप से चोटें आई है. सभी का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें :खेत में मीट बना रहे मजदूरों पर चढ़ा ट्रैक्टर, 3 की मौत, नशे में धुत किसान ने कर दिया था स्टार्ट - Fatehpur News

ABOUT THE AUTHOR

...view details