बिहार

bihar

बेतिया में पंचायती करने गए कुख्यात समीर अंसारी पर फायरिंग, शहाबुद्दीन गैंग से निकला कनेक्शन - Firing In Bettiah

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 13, 2024, 7:29 AM IST

Firing On Notorious Samir Ansari: बेतिया जिले से बड़ी खबर आ रही हैं. जहां जिले के बगहा में जमीन विवाद को लेकर हो रही पंचायती के दौरान दो गुटों में फायरिंग हो गई. जिसमें बेतिया के रहने वाले कुख्यात समीर अंसारी को गोली लगी है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Samir Ansari In Bettiah
बेतिया में फायरिंग (ETV Bharat)

बेतिया में फायरिंग (ETV Bharat)

बेतिया: बिहार के बेतिया में गोलीबारी की घटना सामने आई है. जहां बगहा में पंचयाती कराने पहुंचे बेतिया निवासी मोबिन अंसारी के पुत्र समीर अंसारी को दो शख्स ने गोली मार दी है. गोली लगने से वो वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. समीर अंसारी का इलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है, जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घायल समीर अंसारी ने पुलिस को बताया कि वह अपने रिश्तेदारों के बीच जमीन विवाद सुलझाने बगहा आया था.

शहाबुद्दीन गैंग से निकला कनेक्शन: समीर ने बताया कि बगहा शहर में जमीन विवाद के दौरान अचानक कुख्यात झुना मियां और जावेद आलम ने उसे गोली मारी है. घायल समीर अंसारी और झुना मियां का पहले से अपराधिक इतिहास रहा है, दोनों बड़े अपराधी है. इन पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं और झुना मियां का शहाबुद्दीन गैंग से भी संबंध रहा है.

"मैं बगहा में अपने रिशतेदारों के यहां पंचायती कराने पहुंचा था, उसी दौरान विवाद हुआ जिसमें झुना मियां और जावेद आलम ने मेरे सीने में गोली मार दी है."-समीर अंसारी, घायल

सीने में लगी गोली: वहीं डॉ के.बी.एन सिंह ने बताया कि"समीर के दाहिने सीने में गोली लगी है और उसे निकालना मुश्किल हो रहा है. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और बेहतर उपचार के लिए बेतिया जीएमसीएच रेफर कर दिया गया है." पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश जारी है. वहीं जमीन विवाद के चलते हुई इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है. बगहा सीडीपीओ कुमार देवेंद्र ने बताया कि घायल युवक से फर्द बयान ली जा रही है. इसके साथ ही उसके इलाज कराया जा रहा है. युवक के फर्द बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

"मामले की जानकारी मिली है, घायल से उसका बयान लिया गया है. फिलहाल उसे बेहतर इलाज के लिए बेतिया जीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. मामले में शामिल लोगों पर कार्रवाई की जाएगी."-कुमार देवेंद्र, बगहा सीडीपीओ

पढ़ें-JDU नेता मनोज कुशवाहा को अपराधियों ने मारी गोली, घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details