राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में जंग, फायरिंग कर दी जान से मारने की धमकी - Firing over cutting tree

अलवर के खैरथल के भिवाड़ी में पेड़ काटने को लेकर फीता लेने गए युवक के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी. साथ ही एक पक्ष के द्वारा चार राउंड फायर किए जिससे युवक बाल-बाल बच गया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 8, 2024, 4:37 PM IST

Firing over cutting tree
पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में जंग (ETV Bharat Alwar)

अलवर. खैरथल के भिवाड़ी के चोपानकी थाना क्षेत्र के खेड़ी गांव में एक खेत में खड़े पेड़ काटने को लेकर विवाद हो गया. जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर करीब 3 से 4 राउंड फायरिंग कर दी. गनीमत यह रही कि फायरिंग में किसी भी व्यक्ति को गोली नहीं लगी. मौके पर खड़े कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल कर दिया. वीडियो में एक युवक बंदूक को लहराते हुए दिखाई दे रहा है और कुछ महिला और पुरुष उसको पकड़ कर ले जा रहे हैं. मामले को लेकर चोपानकी थाने में एक पक्ष ने मामला दर्ज करवाया है. घटना 5 जून दोपहर 4 बजे की बताई जा रही है.

मुसारी गांव के रहने वाले मलकीत पुत्र पहलवान रायसिक्ख ने मामला दर्ज करवाया कि 5 जून को शाम करीब 3 से 4 बजे वह और उसका साथी मुस्तकीम पुत्र ईशा दोनों खेड़ी गांव में हमल लकड़ी काट रहे थे और फीता लेने के लिये दोनों सलीम के घर गए. तो सलीम की दोनों से कहासुनी हो गई. आरोप है कि सलीम और इजहार ने लोगों पर हमला किया और फायरिंग कर दी.

पढ़ें:भरतपुरः पेड़ काटने के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक महिला की मौत समेत कई घायल

इस मामले में चोपानकी थाना अधिकारी वीरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि मलकीत सिंह खेड़ी गांव के ही सलीम के घर फीता लेने के लिए गया था. इसी दौरान दोनों में झगड़ा हो गया. फायरिंग होने की बात भी सामने आई है. इसमें जांच करने के बाद ही पता चल पाएगा कि फायरिंग हुई है या नहीं. सलीम की तरफ से उसके घर में घुसकर घर की महिलाओं के साथ छेड़खानी करने का मामला दर्ज करवाया गया है. वहीं मलकीत सिंह की तरफ से लड़ाई झगड़ा कर उस पर फायरिंग करने का मामला दर्ज करवाया गया है. दोनों पक्षों की एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इस पूरे मामले में जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details