बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में फायरिंग, अंधाधुंध गोलियों की आवाज से थर्राया बक्सर

बिहार के बक्सर में नगर थाने के पास अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग दो गुटों के आपसी वर्चस्व को लेकर हुई है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

बक्सर में फायरिंग
बक्सर में फायरिंग (ETV Bharat)

बक्सर:बिहार केबक्सर में नगर थाना से महज कुछ ही दूरी पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब दो गुटों के बीच आपसी वर्चस्व को लेकर फायरिंग कर दी. गोलियों की तड़तड़ाहट से स्टेशन रोड का इलाका थर्रा उठा. सूचना के बाद मौके पर नगर थाना पुलिस पहुंची, लेकिन उससे पहले ही हमलावर वारदात को अंजाम देरकर फरार हो गए. दुर्गा पूजा और दशहरा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया, लेकिन सोमवार को दुर्गा विसर्जन से पहले फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

बक्सर में अफरा-तफरी का माहौल:दरअसल शहर में सोमवार को दुर्गा विसर्जन हो रहा है. बक्सर नगर थाना से महज कुछ सौ मीटर की दूरी पर स्टेशन रोड स्थित महाराजा पेट्रोल पंप के पास हथियारों से लैस लगभग एक दर्जन से अधिक युवकों ने सरेआम फायरिंग कर दी. फायरिंग दो गुटों के आपसी वर्चस्व को लेकर हुई. हमलावर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. इस घटना में एक युवक के जख्मी होने की जानकारी मिल रही है, हालांकि पुलिस ने किसी के घायल होने की पुष्टि नहीं की है.

बक्सर में फायरिंग से दहशत (ETV Bharat)

"फायरिंग की घटना की हुई है, लेकिन अभी तक किसी के घायल होने की जानकारी नहीं मिली है. पुलिस संदिग्धों की तालाश में जुट गई है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है."-धीरज कुमार, एसडीपीओ, बक्सर

फायरिंग के बाद मौके मौके पर पहुंची पुलिस (ETV Bharat)

20-25 अपराधियों ने की फायरिंग:प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार करीब 20-25 की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. सूत्रों की माने तो एक व्यक्ति के जांघ में गोली लगी है. घटना के बाद नगर थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर रही है. फिलहाल घटना की सटीक जानकारी ली जा रही है. वहीं नगर थानाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में संदिग्धों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details