बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर में दुर्गा मेला में फायरिंग, गोली लगने से तीन लोग जख्मी

भोजपुर में फायरिंग की गयी है. नवादा थाना के मौलाबाग एसबी कॉलेज के पास पूजा पंडाल की घटना है. तीन लोगों को गोली लगी है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

भोजपुर में मेला में फायरिंग
भोजपुर में मेला में फायरिंग (ETV Bharat)

भोजपुरः बिहार के भोजपुर में मेला में फायरिंग की घटना सामने आयी है. दुर्गा पूजा पंडाल के पास अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस घटना में पूजा समिति के तीन सदस्यों को गोली लगी है. तीनों बुरी तरह से जख्मी हैं. घटना के तुरंत बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना नवादा थाना के मौलाबाग स्थित एसबी कॉलेज के पास की बतायी जा रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन कर रही है.

भोजपुर में फायरिंग में तीन जख्मीः गोलीबारी की घटना को किसने और क्यों अंजाम दिया पुलिस इसकी जांच में जुट गयी है. एएसपी सदर परिचय कुमार और नवादा थानाध्यक्ष विपिन बिहारी समेत भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची है. घायलों की पहचान नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग निवासी सुनील कुमार यादव (26), अरमान अंसारी (22), पुत्र रौशन कुमार (24) के रूप में हुई है. तीनों मौलाबाग पुष्प कला मंदिर दुर्गा पूजा समिति के सदस्य हैं.

पूजा पंडाल के पास गोलीबारीः गोलीबारी में घायल सुनील कुमार यादव ने बताया कि रविवार की सुबह पूजा पंडाल के पास कुर्सी पर बैठा था. इसी बीच दो बाइक सवार 6 की संख्या में अज्ञात लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. सुनील कुमार को दो गोली लगी है. एक पेट में और दुसरा बांह में लगी. हालांकि गोली चलाने वालों की पहचान नहीं हो पायी है.

"मैं पूजा पंडाल के पास कुर्सी पर बैठा था. इसी दौरान दो बाइक सवार अज्ञात लोग आए और गोली चलाने लगे. मुझे एक गोली पेट में और दूसरी बांह में लगी है. गोली किसने और क्यों चलाया है मुझे मालूम नहीं है. मेरा या मेरे परिवार का किसी से कोई विवाद नहीं है."-सुनील कुमार, जख्मी

छानबीन में जुटी पुलिसः घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे आरा सदर एएसपी परिचय कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि मौलाबाग मुहल्ला स्थित दुर्गा पूजा पंडाल के पास तीन युवकों को गोली लगी है. घायल तीनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. घटना को अंजाम किस लिए दिया गया इसका स्पष्ट नहीं है.

"अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गोली किसने और क्यों चलायी है. इसकी जांच की जा रही है. घटना में शामिल अपराधियों की पुलिस पहचान कर रही है. जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश में जुटी हुई है."-परिचय कुमार, एएसपी, सदर

यह भी पढ़ेंःजहानाबाद में दुर्गा मेला देखने गए पुलिस जवान पर फायरिंग, जवान सहित दो को लगी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details