हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jan 21, 2024, 8:20 PM IST

ETV Bharat / state

गोहाना में मातू राम हलवाई की दुकान पर 40 राउंड फायरिंग, एक घायल, बदमाशों ने 2 करोड़ फिरौती मांगी

Firing At Matu Ram Shop In Gohana Sonipat: सोनीपत के गोहाना में बदमाशों ने मशहूर हलवाई मातूराम की पुरानी मंडी में स्थित दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. दो बदमाशों ने मिलकर 30 से 40 राउंड फायर किए और दुकान के बाहर फिरौती के लिए पर्ची भी फेंककर फरार हो गए.

Etv Bharat
गोहाना में मातू राम हलवाई की दुकान पर 40 राउंड फायरिंग

हलवाई की दुकान पर 40 राउंड फायरिंग

सोनीपत: हरियाणा में बदमाशों का आतंक जारी है. रविवार को सोनीपत के गोहाना में बदमाशों ने मशहूर हवाई मातूराम की पुरानी मंडी में स्थित दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. दो बदमाशों ने मिलकर 30 से 40 राउंड फायर किए और दुकान के बाहर एक फिरौती के लिए पर्ची भी फेंक कर फरार हो गए. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गए.

मातूराम हलवाई की जलेबियां विश्वभर में प्रसिद्ध हैं. गोहाना की जलेबी का मतलब मातूराम हलवाई की दुकान. इसी दुकान पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस फायरिंग में मातूराम की दुकान पर खड़ा विजेंद्र नाम का शख्स गोली लगने से घायल हो गया. जिसका इलाज खानपुर पीजीआई में चल रहा है. गोली चलाने वाले बाइक सवार दो बदमाशों की कुछ तस्वीरें सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुई हैं. जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने दुकान के बाहर फिरौती के लिए एक पर्चा भी फेंका है. जिसमें लिखा है कि दो करोड़ रुपये तैयार रखो, नहीं तो दुकान चलाने वाला कोई भी जिंदा नहीं बचेगा. खबर है कि नीरज फरीदपुर भाऊ गैंग, काला खुरमपुर गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया है. वहीं वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. व्यापारी डर के साए में हैं.

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और उन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि इससे पहले भी उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. दुकान के बाहर जो पर्ची मिली है. उसे पुलिस ले गई है.

इस पूरे मामले में गोहाना सिटी थाना प्रभारी नीरज कुमार का कहना है कि लाला मातूराम की हलवाई की दुकान पर बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने काफी राउंड फायर किए हैं. जिसमें से एक गोली एक शख्स को लगी है. जिसको इलाज के लिए भेजा गया है. अभी इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. थाना प्रभारी नीरज कुमार फिरौती मांगने वाली बात से इनकार करते नजर आए.

ये भी पढ़ें- जींद में पार्षद के घर के बाहर फायरिंग, गाड़ी में लगाई आग, चिल्लाने पर भागे बदमाश

ये भी पढ़ें- Special: सावन में हरियाणा का ये मशहूर घेवर नहीं खाया तो कुछ नहीं खाया, पूरी दुनिया में फैल रही है स्वाद की खुशबू

ये भी पढ़ें- सात समंदर पार तक है हरियाणा की इस जलेबी का जलवा, पूर्व पाक राष्ट्रपति मुशर्रफ भी हैं मुरीद

ABOUT THE AUTHOR

...view details