दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली में बड़ा हादसा टला: सेकेंड फ्लोर में पहुंचने से पहले आग पर काबू, मां-बेटी झुलसीं - fire incident in tagore garden

दिल्ली के टैगोर गार्डन इलाके में बड़ा हादसा टल गया. एक घर के थर्ड फ्लोर में आग लगी. आग सेकेंड फ्लोर तक पहुंचती. उससे पहले ही काबू पा लिया गया. हादसे में मां-बेटी झुलस गईं. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 2, 2024, 11:28 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीःराजौरी गार्डन के टैगोर गार्डन इलाके में एक घर में आग लगने से मां-बेटी बुरी तरह झुलस गईं. दोनों का इलाज सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है. आग लगने की वजह गैस सिलेंडर में लीकेज बताया जा रहा है. आग को दूसरे फ्लोर तक नहीं पहुंचने दिया गया, यहां और भी लोग थे. बड़ा हादसा हो सकता था.

गर्मी शुरू होते ही राजधानी में आग लगने की घटनाएं भी बढ़ने लगी है. ताजा घटना वेस्ट जिले के राजौरी गार्डन थाना इलाके के टैगोर गार्डन में हुई, जहां सोमवार रात आग लगने से एक परिवार के दो लोग बुरी तरह झुलस गए. वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्रवीर से मिली जानकारी के अनुसार, टैगोर गार्डन के 25 गज स्थित मकान नंबर ई 574 में आग लगने की घटना की जानकारी पुलिस को मिली. इसके फौरन बाद पुलिस टीम तो पहुंची ही साथ ही फायर ब्रिगेड को भी जानकारी दी गई और दो फायर टेंडर को आग बुझाने के लिए मौके पर भेजा गया. डीडीएमए की टीम भी वहां पहुंची.

तीसरी मंजिल पर लगी थी आग

घर की तीसरी मंजिल पर आग लगी थी. रास्ता काफी संकरा था, जिसकी वजह से जिस बिल्डिंग में आग लगी थी, वहां तक पहुंचने में फायर टेंडर को काफी परेशानी हुई. घर के अंदर मां और उसकी 9 साल की बेटी आग में फंसी हुई थी, जिसे टीम ने काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और इलाज के लिए पहले दीनदयाल अस्पताल भेजा, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ेंः पुलिस का फिल्मी एक्शन: 400 CCTV, 200 गाड़ियां छानने के बाद हत्थे चढ़ा खतरनाक गैंग के तीन बदमाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details