झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

एसबीआई मेन ब्रांच में लगी भीषण आग, मची भगदड़

साहिबगंज में एसबीआई की मेन ब्रांच में आग लग गई. इससे आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Fire in SBI main branch
एसबीआई में आग (ईटीवी भारत)

साहिबगंज :नगर थाना अंतर्गत चौक बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक, मेन ब्रांच में शनिवार की शाम आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज हो गई कि बैंक के अंदर से आवाजें आने लगीं. शीशे और एसी मशीन जलकर नीचे गिरने लगे. हादसे के बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गई.

आग लगने की सूचना मिलने पर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को हटाया. साथ ही बिजली विभाग और अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई. घटना के बाद चौक बाजार की बिजली भी काट दी गई. कुछ देर बाद अग्निशमन की गाड़ी मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद आसपास के लोगों की मदद से बैंक में लगी आग बुझाने का काम शुरू किया गया.

एसबीआई मेन ब्रांच में लगी भीषण आग (ईटीवी भारत)

कैसे लगी आग

बैंक में आग कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन अग्निशमन पदाधिकारी मनोज शुक्ला ने बताया कि प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट से आग लगी है. आग बुझने के बाद ही इसके बारे में पूरा पता चल पाएगा. बैंक को हुए नुकसान के संबंध में उन्होंने कहा कि बैंक कर्मी के आने के बाद ही पता चल पाएगा कि बैंक को कितना नुकसान हुआ है. खबर लिखे जाने तक बैंक में लगी आग बुझाने का काम जारी था. सिटी थाना प्रभारी अमित गुप्ता अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं.

दशहरा के कारण बंद था बैंक

गौरतलब है कि दशहरा के चलते शनिवार को सभी दफ्तर बंद रखने का आदेश था. बैंक भी बंद रखा गया था. बैंक की सुरक्षा के लिए बिल्डिंग के नीचे बैंक कर्मचारी ड्यूटी पर थे. आग लगने की सूचना मिलते ही सभी कर्मचारी बाहर आ गए. जब ​​फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची तो मेन गेट खोला गया. किसी तरह फायर ब्रिगेड के कर्मचारी पानी का पाइप लेकर अंदर पहुंचे और आग बुझाने में जुट गए. आसपास के स्थानीय लोगों ने भी उनकी मदद की.

यह भी पढ़ें:

बीच सड़क पर अचानक धू-धूकर जलने लगी कार, 5 लोग सवार होकर पहुंचे थे मेला देखने

मेले में लड़की को दूसरे समुदाय के लड़के के साथ देख भड़के लोग, बचाव करने पहुंची पुलिस की गाड़ी पर पथराव, युवक की कार फूंकी

उग्रवादियों ने कोयले की ट्रांसपोर्टिंग में लगे पांच हाइवा को फूंका, चालकों से की मारपीट - five hiva trucks burnt in hazaribag

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details