उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सेंट्रल जेल से 'स्वर्ग वाला वीडियो' वायरल करने वाले कैदी के खिलाफ एफआईआर, मामले में पहले ही तीन जेल वार्डन हो चुके सस्पेंड - FIR against Central Jail prisoner

बरेली सेंट्रल जेल में हत्या के आरोपी के लाइव चैट 'स्वर्ग वाला वीडियो' वायरल मामले में इज्जत नगर थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है. इस मामले में पहले ही जेल के तीन वार्डन को निलंबित कर दिया गया था.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 23, 2024, 4:19 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

बरेली सेंट्रल जेल के कैदी के खिलाफ एफआईआर

बरेली:बरेली सेंट्रल जेल में बंद कैदी के लाइव चैट वीडियो वायरल मामले में एक्शन हुआ है. शूटर आसिफ के खिलाफ इज्जत नगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जिसके बाद अब पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. ठेकेदार की हत्या में सेंट्रल जेल में बंद शूटर का एक वीडियो वायरल हुआ था. मामला सामने आने के बाद जेल के तीन वार्डन को निलंबित कर दिया गया था.

बरेली सेंट्रल जेल के जेलर विजय राय ने इज्जत नगर थाने में हत्या के आरोपी कैदी आसिफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है. सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में आसिफ अपने दोस्तों से लाइव चैट करते हुए नजर आ रहा था.बातचीत के दौरान शूटर आसिफ दोस्तों से कह रहा है कि, चिंता करने की बात नहीं है वह स्वर्ग में मौज ले रहा है, बड़ों का आशीर्वाद है. वीडियो वायरल होने के बाद सेंट्रल जेल के जेलर की तहरीर पर बरेली के इज्जत नगर थाने में सेंट्रल जेल में बंद हत्या के आरोपी आसिफ के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बता दें कि जेल के डीआईजी ने मामले की जांच की और जेल के तीन जेल वार्डन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था. और जेल के दो जेलरों के खिलाफ नोटिस जारी कर उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया था. अब हत्या के आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.

सीओ अनीता चौहान ने बताया कि बरेली की सेंट्रल जेल में हत्या के आरोप में बंद एक आरोपी का वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें जेलर की तहरीर पर अब इज्जत नगर थाने में शूटर आशिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस अब जांच करके पता लगाएगी कि यह वीडियो कब का है. और किसके मोबाइल से बनाया गया था.

इसे भी पढ़ें : जेल से 'स्वर्ग वाला वीडियो' वायरल होने पर बड़ा एक्शन, तीन वार्डेन सस्पेंड, दो जेलरों से मांगा गया स्पष्टीकरण

ABOUT THE AUTHOR

...view details