दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

नोएडा के निजी विश्वविद्यालय में छात्रों का दो गुट आपस में भिड़ा, कई छात्र निलंबित - Fight in university students noida

Fight in university students noida: नोएडा में छात्रों के बीच विवाद और मारपीट की घटना में कई छात्रों को निलंबित किया गया है. क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं...

विश्वविद्यालय छात्रों में मारपीट
विश्वविद्यालय छात्रों में मारपीट (ETV Bharat)

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के सेक्टर-125 स्थित एक निजी विश्वविद्यालय परिसर के अंदर दो छात्र गुटों में मारपीट होने की घटना सामने आई है. मामले में दोनों पक्षों के पांच छात्रों को विश्वविद्यालय प्रबंधन ने निलंबित कर दिया है और आरोपी छात्रों की उनका विभाग जांच कर रहा है. एसीपी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार को विश्वविद्यालय परिसर के अंदर हाजिरी को लेकर दो छात्र गुटों में कहासुनी हुई थी, जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई.

मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद विश्वविद्यालय प्रबंधन ने इसका संज्ञान लिया. इसके बाद एक पक्ष से चार और दूसरे पक्ष से एक छात्र को निलंबित कर दिया गया है. वीडियो का संज्ञान लेते हुए सेक्टर-126 पुलिस ने विश्वविद्यालय प्रबंधन से संपर्क किया और मारपीट कर रहे युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की. कुछ दिन पहले विश्वविद्यालय के कैंटीन में दो युवतियों के बीच मारपीट की बात सामने आई थी.

यह भी पढ़ें-स्पेशल सेल की बड़ी कार्रवाई, नांगलोई में मिठाई दुकान पर फायरिंग मामले में दो लोगों को किया अरेस्ट

दंपती को पीटा गया: वहीं, एक अन्य मामले में सफाई का काम कर रहे दंपती को पांच आरोपियों ने न सिर्फ पीटा, बल्कि दंपती के ऊपर तेजाब फेंकने का भी प्रयास किया. पीड़ित ने मामले की शिकायत रविवार को सेक्टर-113 थाने की पुलिस से की है. उसने बताया कि वह और उनकी पत्नी नोएडा प्राधिकरण में सफाई कर्मचारी हैं. सफाई कर्मचारियों का एक गुट बीते कई दिनों से मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहा था. इस बीच जब दंपती सफाई कर रहे थे तो वहां आकर आरोपी काम बंद कराने लगे. इसके बाद उन्होंने काम बंद करने से इनकार किया तो मारपीट की गई. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें-बर्गर खिलाने के बहाने 5 साल की मासूम के साथ रिश्तेदार ने किया रेप, नोएडा पुलिस ने आरोपी को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details