हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चलती बस में महिला क्रिकेट खिलाड़ी से छेड़छाड़, बीजेपी नेता पर गंभीर आरोप, पुलिस ने FIR दर्ज कर गिरफ्तार किया

Female Cricketer Molested In Hisar: हिसार जिले में महिला क्रिकेट खिलाड़ी से चलती बस में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Female Cricketer Molested In Hisar
Female Cricketer Molested In Hisar (Etv Bharat)

हिसार: हरियाणा के हिसार जिले में महिला क्रिकेट खिलाड़ी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. हिसार सिटी के पूर्व उपाध्यक्ष पर खिलाड़ी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. महिला खिलाड़ी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

हिसार में महिला क्रिकेटर से छेड़छाड़: 11वीं क्लास की छात्रा और जूनियर महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 8 अक्टूबर को वो अपनी टीम के साथ खेलने के लिए बाहर गई हुई थी. मैच खत्म होने के बाद बस में सवार होकर जब वो घर आ रही थी, तब बरवाला शहर में एक अनजान आदमी बस में चढ़ा और महिला खिलाड़ी के साथ आकर बैठ गया. महिला खिलाड़ी का आरोप है कि आदमी ने उससे बात शुरू कर दी.

चलती बस में बदसलूकी का आरोप: महिला खिलाड़ी ने बताया कि जब बस तलवड़ी राणा गांव के पास पहुंची, तो उस आदमी ने गंदी नजरों से देखना शुरू कर दिया और आपत्तिजनक शब्द कहे. महिला खिलाड़ी के मुताबिक उस आदमी ने उसे हिसार में अग्रोहा घुमाने के लिए कहा. इसके बाद महिला खिलाड़ी ने उसका विरोध किया. हंगामा होने के बाद उसके साथी खिलाड़ियों और बाकी यात्रियों ने आरोपी को काबू कर लिया.

बीजेपी नेता पर गंभीर आरोप: जब बस हिसार पहुंची तो खिलाड़ियों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. महिला जांच अधिकारी एसआई राजविंदर कौर ने कहा कि आरोपी भीम सेन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. दोषी मिलने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं सिटी थाना प्रभारी कुलदीप ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को किया गिरफ्तार: आरोपी की पहचान भीम सेन के तौर पर हुई है. हरियाणा बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ भीमसेन की फोटो सामने आई है. जिस पर बीजेपी के शहरी मंडल अध्यक्ष विकास जैन ने कहा कि भीम सेन पूर्व में शहर मंडल उपाध्यक्ष था. अब नहीं है. उन्होंने कहा कि इस मामले में पार्टी स्तर पर भी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- हिसार में मजदूरों की बंधक बनाकर पिटाई का मामला, परिजनों से फिरौती की मांग का भी आरोप, 4 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- ब्लाइंड मर्डर मामले में भांजे के बाद अब मामी भी गिरफ्तार, प्रेम-प्रसंग में की थी पति की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details