उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर से लौट रही महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़, शोहदों ने स्कूटी से गिराकर वीडियो बनाया

छेड़छाड़ के आरोपियों को पुलिस ने पहले पकड़ा फिर छोड़ा, केस दर्ज होने के बाद जेल भेजा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

मेरठ में लेडी कांस्टेबल के साथ छेड़खानी.
मेरठ में लेडी कांस्टेबल के साथ छेड़खानी. (Photo Credit; ETV Bharat)

मेरठ :जिले में हापुड़ रोड पर मनचलों ने महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ कर दी. महिला पुलिसकर्मी पुलिस ट्रेनिंग सेंटर से लौट रही थी, तभी बाइक सवार तीन युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. महिला कांस्टेबल ने विरोध किया तो मनचलों ने उसे स्कूटी से गिरा दिया. इसके बाद वीडियो भी बनाया. बताते हैं कि ऐसा करते देख आसपास के लोगों ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंपा, लेकिन उन्हें बाद में छोड़ दिया गया. महिला कॉन्स्टेबल ने रात में लोहिया नगर थाने में युवकों के खिलाफ तहरीर दी. फिर पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार किया.

महिला कांस्टेबल गाजियाबाद की रहने वाली है. उसका पति भी पुलिस विभाग में ही है और गाजियाबाद में तैनात है. महिला कांस्टेबल हापुड़ रोड स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में है और मंगलवार को किसी काम से निकली थी. बताते हैं कि इसी दौरान तीन शोहदे उसके पीछे पड़ गए. दूर तक उसका पीछा किया और छेड़छाड़ करने लगे. महिला कांस्टेबल ने विरोध किया तो उसे स्कूटी से गिरा दिया. शोहदे इतने पर ही नहीं माने. महिला कांस्टेबल का वीडियो बनाना शुरू कर दिया. यह देख आसपास के लोगों ने महिला कांस्टेबल को बचाया और आरोपियों को पकड़ लिया. आरोप है कि शोहदों को पुलिस ने सौंपे जाने के कुछ देर बाद छोड़ दिया.

इस पर महिला कांस्टेबल ने अफसरों से गुहार लगाई. पति को भी सूचना दी. रात में ही आरोपियों के खिलाफ लोहिया नगर थाने में शिकायत की. इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई. आरोपियों की बाइक के नंबर के आधार पर उनकी पहचान हो गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों में साजिम, सुहैल और अजीम हैं, जो कि मुजफ्फरनगर के खतौली के रहने वाले हैं. बताते हैं कि तीनों लोहिया नगर में अपने किसी रिश्तेदार के घर आए थे. इसी दौरान महिला कांस्टेबल के साथ छेड़खानी कर दी. पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल भी जांच के लिए जब्त किए हैं.

इस बारे में SP सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि महिला कॉन्स्टेबल की ओर से थाना लोहियानगर में एक तहरीर दी गई थी. इसमें तीन युवकों पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया था. मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ा गया है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें : बुलंदशहर के अधीक्षण अभियंता और मेरठ के SDO सस्पेंड, बिजली विभाग के कई अफसरों को एडवर्स एंट्री - Meerut SDO Suspend

ABOUT THE AUTHOR

...view details