राजस्थान

rajasthan

कार में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, धरने पर बैठे - murder in car

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 28, 2024, 2:16 PM IST

बहरोड क्षेत्र के एक गांव में कार में शव मिलने के मामले में परिजन धरने पर बैठे हैं. परिजनों ने दूसरे दिन भी शव नहीं उठाया. उनका आरोप है कि युवक की हत्या हुई है. उन्होंने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने और मृतक के परिजनों को पचास लाख की आर्थिक सहायता देने की मांग

allegation of murder
बहरोड़ में कार में शव मिलने के मामले में धरने पर बैठे परिजन, हत्या का आरोप (Photo ETV Bharat Behror)

कार में शव मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, धरने पर बैठे (Video ETV Bharat Behror)

बहरोड:क्षेत्र के कीरतसिंहपुर में मंगलवार को कार में युवक का शव मिलने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. परिजन मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने, परिवार को पचास लाख की आर्थिक सहायता और घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग को लेकर अस्पताल की मोर्चरी के बाहर पर धरने पर बैठे हैं. इस कारण मृतक का 24 घंटे बाद भी पोस्टमार्टम नहीं हो पाया.

बहरोड सदर थाना प्रभारी अमित चौधरी ने बताया कि मंगलवार को सुबह थाना क्षेत्र के कीरतसिंहपुरा गांव की पहाड़ियों में सड़क के किनारे कार में एक युवक की लाश मिली थी. युवक की पहचान पूरण सिंह खड़खड़ी निवासी नारायणपुर बानसूर के रूप में हुई थी. वह नीमराना में कबाड़ी का काम करता था. इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है.उससे पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें: हथौड़े से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर खुद भी की आत्महत्या की कोशिश

परिजन धरने पर:इधर, मुख्य आरोपी गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए. उन्होंने हाथों में तख्ती ले रखी थी, जिसमें मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग थी. महिलाओं ने भी हाथ में स्लोगन लिखी तख्तियां ले रखी थी. परिजन मृतक के परिवार को पचास लाख की सहायता और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग भी कर रहे थे. धरने पर मृतक के परिजन और मिलने जुलने वाले हैं. पुलिस उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं.

लेन देन का विवाद था:मृतक के बड़े भाई हरिराम ने आरोप लगाया कि नरेन्द्र चौधरी नाम के एक व्यक्ति से मृतक ने पांच लाख रुपए उधार ले रखे थे. वह ब्याज ज्यादा ले रहा था और मूल राशि जमा भी नहीं दिखा रखा था. इस बात को लेकर ही आरोपी नरेन्द्र चौधरी मंगलवार रात को उसके भाई को ले गया था. हरिराम ने आरोप लगाया कि नरेन्द्र चौधरी ने ही उसके भाई को मारा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details