हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र में परिवार पर टूटा आसमान, छत गिरने से दबा परिवार, 8 साल की बच्ची की मौत - Roof Collapse in Kurukshetra

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 18, 2024, 4:15 PM IST

Updated : Aug 18, 2024, 4:34 PM IST

Kurukshetra Roof Collapse : हरियाणा के कुरुक्षेत्र में बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर घर की कच्ची छत गिरने से पूरा परिवार मलबे के नीचे दब गया. इस हादसे में परिवार के 5 सदस्य घायल हुए हैं. वहीं इस दौरान 8 साल की बच्ची की मौत हो गई है.

Family buried under roof collapse in Kurukshetra Eight year old girl dies
कुरुक्षेत्र में छत गिरने से दबा परिवार (Etv Bharat)

कुरुक्षेत्र में परिवार पर टूटा आसमान (Etv Bharat)

कुरुक्षेत्र :आज अल सुबह कुरुक्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया. सुबह 4 बजे थानेसर के दर्राखेड़ा कॉलोनी में सो रहे एक परिवार के ऊपर घर की कच्ची छत गिर गई जिसके नीचे पूरा परिवार दब गया. इस हादसे में परिवार के 5 सदस्य घायल हुए हैं तो वहीं एक आठ वर्षीय बच्ची की इस हादसे में जान चली गई है. घायलों का इलाज एलएनजेपी नागरिक अस्पताल में चल रहा है तो वहीं बच्ची के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

छत गिरने से परिवार के 5 सदस्य घायल (Etv Bharat)

घर की गिरी छत :पीड़ित परिवार के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह करीब 3.45 पर उनको एकदम से छत गिरने की आवाज आई. उन्होंने जाकर देखा तो उनके कमरे की पूरी छत गिर चुकी थी और परिवार उसके नीचे दबा हुआ था. उन्होंने दूसरे लोगों को भी आवाज लगाई और बड़ी मुश्किल से मलबे को हटाकर सभी को बाहर निकाला. लेकिन इस दौरान एक आठ वर्षीय बच्ची कनिष्क को निकालने में देरी हो गई जिसके चलते उसकी जान चली गई.

हादसे में 8 साल की बच्ची की मौत (Etv Bharat)

मासूम बच्ची की मौत :हादसे पर सियासत भी शुरू हो गई है. स्थानीय नेता नितिन भारद्वाज ने आरोप लगाया है कि पीड़ित गरीब परिवार एक कच्चे मकान में रहता है लेकिन उसके बाद भी उनको प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिल पाया और ये बड़ा हादसा हो गया जिसमें मासूम बच्ची की जान चली गई है. उन्होंने कहा कि परिवार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए कई बार फॉर्म भी भरा लेकिन दस्तावेज में कमी का हवाला देकर इस योजना का लाभ उन्हें नहीं दिया गया, जिसके चलते आज इस कच्चे घर की छत गिरने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है.

कुरुक्षेत्र में गिरी घर की छत (Etv Bharat)

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ये भी पढ़ें :रक्षाबंधन पर पड़ा भद्रा का साया, जानिए क्या है राखी बांधने का सही समय ?

ये भी पढ़ें :रक्षाबंधन पर हरियाणा में महिलाओं की बल्ले-बल्ले, फ्री में कर सकेंगी बस में सफ़र

ये भी पढ़ें :बारिश के दौरान ऐसे करें AC का इस्तेमाल, मिलेगी जबर्दस्त कूलिंग, बिल भी हो जाएगा धड़ाम

Last Updated : Aug 18, 2024, 4:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details