मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ETV भारत ने उठाई असहाय और बुजुर्ग मां की आवाज तो दौड़ा-दौड़ा आया बेटा

इंदौर में एक बुजुर्ग मां की लाठी का सहारा बना ईटीवी भारत. खबर प्रकाशित होने पर बेटे ने मां की सेवा करने का वादा किया.

elderly woman evicting house
इंदौर निवासी अतुल शुक्ला ने दी सफाई (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

इंदौर।अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के द्रविड़ नगर में रहने वाली बुजुर्ग मां ने बेटे पर घर से बेदखल करने का आरोप लगाया. इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित किया. इसके बाद खबर देखकर बेटा इंदौर पहुंचा और मां को साथ रखने का संकल्प लिया. इसके साथ ही बुजुर्ग मां के बेटे ने अपनी बहन पर आरोप लगाए. बता दें कि बुजुर्ग महिला सावित्री शुक्ला ने इसी सप्ताह अपने बेटे अतुल शुक्ला पर आरोप लगाए थे.

मकान से बेदखल करने के बारे में सफाई दी

दमोह से इंदौर पहुंचे अतुल शुक्ला ने सबसे पहले ईटीवी भारत के समक्ष अपना पक्ष रखा. उनका कहना है "वह मां और बहन को अपने साथ रखना चाहते हैं लेकिन ये दोनों लोग उनके साथ नहीं रहना चाहती. कुछ लोगों द्वारा भड़काने के कारण दोनों मां-बेटी आरोप लगा रही हैं." जब उनसे पूछा गया कि आपकी मां द्वारा बताया जा रहा है कि जो मकान आपने बेचा है वह आपके पिता ने बनवाया था, जब आप नाबालिग थे. इस मकान को पिता ने आपके नाम करवा दिया था. इस पर अतुल शुक्ला ने कहा " यह मकान उसने ही खरीदा था. उस समय मेरी उम्र 29 वर्ष हो चुकी थी और वह जर्मनी सहित अन्य जगहों पर नौकरी करता था. उन्हीं पैसों से मैंने यह मकान खरीदा था."

बेटे अतुल शुक्ला ने प्रेमपूर्वक मां की सेवा करने का वादा किया (ETV BHARAT)

ALSO READ :

इंदौर में इकलौते बेटे ने बुजुर्ग मां को दिया कलेजा फाड़ने वाला धोखा

कलयुगी बेटे ने पिता को जिंदा जलाया, मौत, मां ने भागकर बचाई जान, आरोपी गिरफ्तार

मां के साथ ही बहन को साथ रखने का वादा

ये मामला बुर्जुग महिला ने ब्राह्मण समाज के सामने भी उठाया. बुजुर्ग महिला के पक्ष में पूरा समाज खड़ा हो गया. समाज के लोगों ने अतुल शुक्ला को काफी नसीहत दी है. अतुल शुक्ला ने भी समाज के सामने अपना पक्ष रखा. अतुल ने बताया कि वह मां और बहन को साथ रखने को तैयार है. लेकिन रिलेशनशिप दोनों तरफ से होता है. इस बात को उसकी बहन और बहनोई को भी समझना पड़ेगा. मां ने किसी के बहकावे में इस प्रकार की बात समाज के सामने उठाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details