उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 13, 2024, 10:01 AM IST

ETV Bharat / state

विरोधियों को फंसाने के लिए खुद पर चलवाई गोली, दोस्तों सहित तीन गिरफ्तार - etawah police goodwork

इटावा में 10 जून को एक युवक पर हुई फायरिंग के मामले का पुलिस ने खुलासा (Etawah Police Goodwork) कर दिया है. पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए दोस्तों से खुद पर गोली चलाने की साजिश रची थी.

पुलिस की गिरफ्त में गोलीकांड के साजिशकर्ता.
पुलिस की गिरफ्त में गोलीकांड के साजिशकर्ता. (Photo Credit-Etv Bharat)

जानकारी देते एसएसपी इटावा संजय कुमार वर्मा. (Video Credit-Etv Bharat)

इटावा : बकेवर थाना क्षेत्र के अहेरीपुर में बीती 10 जून को एक युवक पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस का दावा है कि शिकायतकर्ता युवक ने अपने विपक्षियों को फंसाने के लिए दोस्तों के साथ मिलकर साजिश रची थी. तफ्तीश में मामला उजागर होने के बाद पुलिस ने वादी युवक और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के अनुसार बीते 10 जून को बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अहेरीपुर इलाके में रहने वाले विशाल दुबे ने खुद पर फायरिंग होने की सूचना दी थी. विशाल के मुताबिक वह अहेरीपुर से रामताल जा रहा था. रास्ते में गोलू राजावत, कल्लू राजावत गाड़ी से आए और उन्होंने तमंचे से मेरे ऊपर हमला कर दिया. गोली मेरे बाएं कंधे में लगी है. इस पर तत्काल पुलिस टीम एक्टिव की गई. प्राथमिक जांच के दौरान शिकायतकर्ता ही संदेह के घेरे में आ गया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विवेचना के दौरान चौंकाने वाले तथ्य सामने आए. पूछताछ में शिकायतकर्ता ने कुबूल किया कि उसने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए दोस्तों से खुद पर गोली चलवाई थी. इस पर उसके दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो मामले खुल गया. इसके बाद घटना में वांछित विशाल दुबे, भूपेंद्र उर्फ़ सोनू तोमर, गौरविन्द उर्फ पारुल राजावत के गिरफ्तार कर लिया गया है.



यह भी पढ़ें : लाश एक, दावेदार दो, अंतिम संस्कार के बाद दूसरा परिवार आया सामने, बोला- शव उनके बेटे का था

यह भी पढ़ें : इटावा में डबल मर्डर के हत्यारोपी बदमाशों से मुठभेड़, दोनों गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details