दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 62 मोबाइल फोन बरामद

Encounter in noida: नोएडा में बुधवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ के बाद 62 मोबाइल बरामद
पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ के बाद 62 मोबाइल बरामद (ETV Bharat)

नई दिल्ली/नोएडा:दिल्ली एनसीआर में मोबाइल स्नैचिंग और चोरी की वारदातों को को अंजाम देने वाले तीन शातिर बदमाशों से पुलिस और सीआरटी टीम से मुठभेड़ होने की घटना सामने आई है. इसमें दो बदमाशों को गोली लग गई, जबकि एक बदमाश को कॉम्बिंग के दौरान पकड़ लिया गया. आरोपियों के पास से चोरी के 62 मोबाइल बरामद किए गए हैं. साथ ही उनके पास से चोरी की मोटरसाइकिल, तमंचा, कारतूस आदि भी बरामद किया गया है.

दरअसल बुधवार को थाना फेज-2 पुलिस और सीआरटी टीम द्वारा दादरी मेन रोड़ पर चेकिंग के दौरान भंगेल की तरफ से आ रही बिना नंबर प्लेट की बाइक पर सवार तीन लोगों को रुकने का इशारा किया गया. वहीं ककराला की तरफ चेकिंग कर रही पुलिस टीम को मोटरसाइकिल सवारों के बारे में बताया गया. आरोपियों ने दोनों तरफ से खुद को घिरता देख भागने का प्रयास किया गया और पुलिस पर फायरिंग की गई. हालांकि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश के पैर में गोली लगने के चलते घायल हो गए, जिनकी पहचान संदीप उर्फ लक्की और सोनू के रूप में हुई है.

शक्ति मोहन अवस्थी, डीसीपी (ETV Bharat)

यह भी पढ़ें-नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी हुआ घायल, बदमाश पर दर्ज हैं छह से अधिक मामले

ये चीजें हुई बरामद:बदमाशों के कब्जे से दो अवैध तमंचे, 2 खोखा कारतूस, 2 जिंदा कारतूस, चोरी की बाइक और चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए गए. बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहीं मुठभेड़ के दौरान फरार शमशाद को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया.

बदमाशों के पास से बरामद तमंचा (ETV BHARAT)

डीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि आरोपी सोनू और लक्की एनसीआर क्षेत्र में मोबाइल स्नैचिंग करते हैं. सोनू गाजियाबाद से हिस्ट्रीशीटर अपराधी है और गैंग का मास्टरमाइंड है, जिसपर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें-नोएडा पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिस की गोली से दो घायल, एक फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details