उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मिठाई की दुकान में इलेक्ट्रीशियन के ऊपर गिरा गैंस सिलेंडर, मौके पर ही मौत, मालिक फरार

नैनीताल जिला मुख्यालय हल्द्वानी में बड़ा हादसा, मिठाई की दुकान में इलेक्ट्रीशियन की मौत. परिजनों ने किया हंगामा.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

हल्द्वानी: नैनीताल जिला मुख्यालय हल्द्वानी में मिठाई की दुकान में फ्रिज ठीक करने आए इलेक्ट्रीशियन के ऊपर एलपीजी गैस सिलेंडर गिर गया, जिससे इलेक्ट्रीशियन की मौके पर मौत हो गई. इलेक्ट्रीशियन की मौत पर परिजनों ने हंगामा किया. वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और किस तरह मामले का शांत किया.

जानकारी के मुताबिक उधम सिंह नगर जिले के किच्छा का रहने वाला 40 साल के लालता प्रसाद इलेक्ट्रीशियन का काम करता है. शुक्रवार 24 अक्टूबर को प्रसाद शहर की प्रसिद्ध मिठाई की दुकान में फ्रिज ठीक करने गया था. बताया जा रहा है कि इस दौरान दुकान की कर्मचारी रस्सी के साहरे गैस सिलेंडर को ऊपर चढ़ा रहा था, तभी अचानक से गैस सिलेंडर की क्लिप टूट गया और सिलेंडर सीधा इलेक्ट्रीशियन प्रसाद के ऊपर गिरा.

इस हादसे में इलेक्ट्रीशियन प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में दुकान के कर्मचारी प्रसाद को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी हॉस्पिल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही प्रसाद के परिजनों भी हॉस्पिटल पहुंचे और जमकर हंगामा किया.

परिजनों ने मिठाई कारोबारी के ऊपर हत्या का आरोप लगाया. विवाद बढ़ा तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जैसे-तैसे हंगामा कर रहे परिजनों को शांत कराया. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद से मिठाई कारोबारी दुकान को बंद कर फरार है. हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी राजेश यादव का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसे खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें---

ABOUT THE AUTHOR

...view details