उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 31, 2024, 8:19 AM IST

ETV Bharat / state

लाइट सही करने गए बिजली कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, गलियों से भागकर बचाई जान, FIR दर्ज - Attack on electrical workers

झांसी में गुरुवार को लाइट सुधारने गए विद्युत कर्मियों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया.

विद्युत कर्मियों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा
विद्युत कर्मियों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा (फोटो क्रेडिट : (वायरल वीडियो))

विद्युत कर्मियों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा (वीडियो क्रेडिट : ETV bharat)

झांसी :जिले में लाइट सुधारने गए विद्युत कर्मियों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अचानक हुए हमले से घबराए कर्मचारियों ने किसी प्रकार गलियों में भागकर अपनी जान बचाई और घटना की सूचना अपने अधिकारियों व पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.



झांसी के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित रानीमहल सब स्टेशन से जुड़े छनियापुरा मोहल्ले में बुधवार को दोपहर लाइट खराब होने की सूचना पावर हाउस के मोबाइल फोन पर दी गई. सूचना मिलते ही संविदा पर कार्यरत कर्मचारी चन्दन कुशवाहा, राजकुमार पाल, मनोज कुमार व शैलेन्द्र कुशवाहा छनियापुरा पहुंच गए. वहां उन्होंने अपनी सीढ़ी रखी तो सामने के घर से निकले कुछ लोग उनसे सीढ़ी हटाने को कहने लगे. उन्होंने सीढ़ी हटाई तो विपक्षी घर के बाहर निकली सर्विस केबिल हटाने की जिद पर अड़ गए. कर्मचारियों ने केबिल हटाने के लिए अवर अभियन्ता को पत्र देने की बात कही तो विपक्षी गाली-गलौज करने लगे.

चन्दन कुशवाहा का आरोप है कि, विरोध करने पर आधा दर्जन महिला व पुरुषों ने लात-घूसों, लाठी, वाइपर आदि से उन पर हमला कर दिया. उनकी सेफ्टी बेल्ट व अन्य उपकरण भी छीन लिए और मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे. वह लोग किसी प्रकार हमलावरों के चंगुल से छूटकर गलियों में भागे और अपनी जान बचाई. सभी कर्मचारी सब स्टेशन पहुंचे और अवर अभियन्ता व अन्य अधिकारियों एवं पुलिस को आपबीती सुनाते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की. हालांकि ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

शहर कोतवाल आनन्द कुमार सिंह के अनुसार, आरोपी राकेश व अन्य अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं, मौके पर रहे किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में सारा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया में वापसी पर पंत ने बोली दिल छू लेने वाली बात, कहा- 'भारत की जर्सी पहनना'.... - T20 World Cup 2024

यह भी पढ़ें : मस्जिद में महिला की हत्या का मामला, 11 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ, सोशल मीडिया पर डाली भड़काऊ पोस्ट - Murder Of Woman In Agra

ABOUT THE AUTHOR

...view details