बिहार

bihar

पीछे से आया, बीच सड़क पर सीने में उतार दी गोली, गया में सनसनीखेज वारदात - Firing In Gaya

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 31, 2024, 10:15 AM IST

Miscreants In Gaya: गया में नकाबपोश अपराधियों ने टोटो चालक को गोली मार दी. जिससे वो गंंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे इलाज के लिए मेडिकल रेफर कर दिया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Firing In Gaya
गया में गोलीबारी (ETV Bharat)

गया: बिहार के गया से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बदमाशों ने एक टोटो चालक को बीच सड़क पर गोली मार दी है. टोटो चालक को गोली लगने के बाद उसे गंभीर हालत में मेडिकल रेफर कर दिया गया है. वहीं घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि दो की संख्या में रहे नकाबपोश बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है.

दो नकाबपोश अपराधियों ने मारी गोली: जानकारी के अनुसार यह घटना गया के इमामगंज थाना क्षेत्र की है. इमामगंज थाना क्षेत्र के फुलवरिया मोड़ डाक स्थान के पास एक टोटो चालक को घात लगाकर बैठे दो नकाबपोश अपराधियों ने गोली मार दी. गोली लगने के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए मेडिकल रेफर किया गया है. वहीं गोली चलने के दौरान निकले छर्रे की चपेट में आने से एक और शख्स के घायल होने की खबर है.

कहां का है टोटो चालक: वहीं घायल टोटो चालक की पहचान इमामगंज थाना के मेनका गांव निवासी रामपाल पासवान के पुत्र कारू पासवान के रूप में की गई है. फिलहाल मेडिकल में कारू पासवान का इलाज चल रहा है. बताया जाता है कि कारू पासवान मेनका गांव से ऑटो लेकर बांकेबाजार आ रहा था. इसी क्रम में फुलवरिया मोड डाकस्थान के पास घंटना को अंजाम दिया गया. घटना की जानकारी के बाद इमामगंज पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है.

"टोटो चालक को गोली मारने की घटना हुई है. गोली लगने से घायल चालक को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी."-थानाध्यक्ष, इमामगंज

ये भी पढ़ें :

गया में जमीन विवाद में कई राउंड फायरिंग, एक युवक के पेट में लगी गोली

गया में जमीन विवाद में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग का CCTV फुटेज आया सामने, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details