राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

लग्जरी कार से पकड़ी 4 करोड़ की चांदी, गुप्त केबिन बनाकर छुपाकर रखी थी, 2 आरोपी गिरफ्तार

गुजरात से कार में अवैध रूप से चांदी लेकर आ रहे दो आरोपियों को पुलिस ने राजस्थान गुजरात बॉर्डर पर पकड़ा है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

Updated : 2 hours ago

418 Kg Silver  Seized
लग्जरी कार से पकड़ी 4 करोड़ की चांदी, 2 आरोपी गिरफ्तार (Photo ETV Bharat Dungarpur)

डूंगरपुर: बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने एक लग्जरी कार से 4 करोड़ रुपए की 418 किलो से ज्यादा चांदी पकड़ी है. इसे कार में गुप्त केबिन बनाकर ले जाया जा रहा था. इस मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया कि एसपी मोनिका सेन की ओर से अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत मुखबिर के जरिए अवैध चांदी की तस्करी की सूचना मिली. जिस पर राजस्थान गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी कर गाड़ियों की तलाशी शुरू कर दी. इस दौरान उदयपुर की तरफ से गुजरात नंबर की एक कार आते हुए दिखी. कार को रुकवाकर ड्राइवर से पूछताछ की तो वह घबरा गया. कार में 2 व्यक्ति बैठे हुए थे.

लग्जरी कार से पकड़ी 4 करोड़ की चांदी, 2 आरोपी गिरफ्तार. (ETV Bharat Dungarpur)

पढ़ें: IAS राजेंद्र विजय के 13 भूखंड, 16 बैंक खातों में लाखों रुपये, 335 ग्राम सोने और 11 किलो से अधिक चांदी के जेवर मिले

कार की तलाश के दौरान सीट के नीचे और डिक्की में गुप्त केबिन बनाकर रखे हुए थे. केबिन में अलग अलग पैकेट में चांदी भरी हुई थी. इस पर पुलिस ने सभी पैकेट बरामद कर लिए. पुलिस ने कार के ड्राइवर जयेश परमार (36) और सचिन वाढोलिया (31) को गिरफ्तार कर लिया. दोनों ही गुजरात के रहने वाले थे. उन्होंने पूछताछ के दौरान 4 बिल पेश किए, लेकिन बिल और इनवॉइस में अलग अलग नाम, पते लिखे थे. इस पर पुलिस ने चांदी जब्त कर ली. पुलिस ने कुल 418 किलो चांदी के गहने और सिल्लियां बरामद की है. इनकी बाजार कीमत करीब 4 करोड़ रुपए बताई जा रही है. पुलिस की ओर से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details