झारखंड

jharkhand

सामूहिक दुष्कर्म की घटना के चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, डीएसपी का दावा अपराधी जल्द होंगे सलाखों के पीछे - Khunti gang rape case

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

खूंटी में सामूहिक दुष्कर्म की घटना के चार दिन बाद भी पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. हालांकि, पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Khunti gang rape case
कॉन्सेप्ट इमेज (Etv Bharat)

खूंटी : आदिवासी स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म की घटना के चार दिन बाद भी पुलिसके हाथ खाली हैं. प्राथमिकी के बाद पुलिस ने एक दर्जन से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ जरूर की है, लेकिन अपराधियों के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है. हालांकि, पुलिस का दावा है कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

गौरतलब हो कि सामूहिक दुष्कर्म की घटना बुधवार को उस समय अंजाम दी गई, जब नाबालिग छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी. रास्ते में 10 बदमाशों ने उसे जबरन उठाकर खेत में ले गए, जहां पांच युवकों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया, जबकि अन्य युवक पहरा दे रहे थे. दुष्कर्म के बाद पांचों युवकों ने छात्रा को उसी अवस्था में खेत में छोड़ दिया. होश में आने के बाद छात्रा किसी तरह घर पहुंची और फिर गुरुवार को मुरहू थाने में शिकायत दर्ज कराई.

पीड़िता के बयान और शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता की मेडिकल जांच कराई और 164 के तहत बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी, लेकिन अपराधियों के बारे में पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही वे अपराधियों को गिरफ्तार कर लेंगे. इस मामले का खुलासा भी कर देंगे.

डीएसपी वरुण रजक ने बताया कि गैंगरेप की घटना का खुलासा करने के लिए सर्किल इंस्पेक्टर किशुन दास और थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है. तकनीकी सहायता भी ली जा रही है. मामले में अब तक एक दर्जन से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. उन संदिग्धों के बयान पर कई अन्य लोग पुलिस की हिरासत में हैं जिन्होंने गैंगरेप में शामिल होने की बात स्वीकार की है, कुछ अन्य लोगों की गिरफ्तारी होनी बाकी है. उन्होंने बताया कि एक से दो दिनों के अंदर गैंगरेप मामले का खुलासा कर दिया जाएगा और आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details