उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 14, 2024, 9:17 PM IST

ETV Bharat / state

इटावा में सड़क किनारे नशे में बेसुध पड़ा था सिपाही, पुलिस ने एंबुलेंस से पहुंचाया अस्पताल, तीन घंटे तक नहीं आया होश - Drunk constable in Etawah

इटावा में सिपाही नशे में धुत सड़क पर नाले के पास काफी (Drunk constable in Etawah) देर तक पड़ा रहा. इसके बाद लोगों ने सिपाही का वीडियो बनाना शुरू कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को अस्पताल पहुंचाया.

अस्पताल में भर्ती कराया गया सिपाही
अस्पताल में भर्ती कराया गया सिपाही (फोटो क्रेडिट : Etv Bharat)

इटावा में सड़क किनारे नशे में बेसुध पड़ा था सिपाही (वीडियो क्रेडिट : ETV Bharat)

इटावा : जिले में सिपाही नशे में धुत सड़क पर नाले के पास काफी देर तक पड़ा रहा. सिपाही को नशे में धुत हालत में देख लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. जिसके थोड़ी ही देर बाद किसी ने वीडियो को वायरल कर दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद एंबुलेंस की मदद से सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

जानकारी के मुताबिक, सिपाही संजय यादव कानपुर में तैनात बताया जा रहा है. नशे में धुत सिपाही की पत्नी ने भी कई बार उसे उठाने की कोशिश की लेकिन, वह नहीं उठा. बताया जा रहा है कि सिपाही जिले के भरथना क्षेत्र का रहने वाला है. सड़क पर शराब के नशे में बेहोश पड़े सिपाही का वीडियो इटावा कोतवाली इलाके में राजकीय इंटर कॉलेज की बाउंड्री के पास का है.

शराब के नशे में वर्दी वाले को पड़ा हुआ देख राहगीर इकट्ठा हो गए और वीडियो बनाने लगे. पुलिस मौके पर पहुंची और सरकारी एंबुलेंस से पुलिसकर्मी को अस्पताल ले गई. डॉक्टरों के मुताबिक, सिपाही का मेडिकल परीक्षण कराया गया था, जिसमें नशे में होने की पुष्टि हुई है. अस्पताल में भर्ती सिपाही को करीब 3 घंटे तक उसको होश नहीं आया.

जिला अस्पताल के डॉक्टर सौरभ गुप्ता ने बताया कि एक सिपाही को एंबुलेंस से बेहोशी की हालत में लाया गया था. जांच के बाद पता चला कि उसने शराब पी रखी है. उसको भर्ती कर लिया गया है. अब उसकी हालत ठीक है. ब्लड सैंपल जांच के लिए भेजा गया.

यह भी पढ़ें : Watch Video: नशे में धुत सिपाही ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, घर में घुसने पर भड़के ग्रामीण

यह भी पढ़ें : बलिया में नशे में धुत दारूबाज सिपाही का गाली देते हुए Video Viral

ABOUT THE AUTHOR

...view details