उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

30 लाख रुपए की हेरोइन क्रिस्टल के साथ तस्कर गिरफ्तार, विकासनगर में भी स्मैक बरामद

हेरोइन क्रिस्टल के साथ एक नशा तस्कर गिरफ्तार हुआ है. हेरोइन क्रिस्टल की कीमत 30 लाख रुपए है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

DRUG SMUGGLER ARRESTED IN RUDRAPUR
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (photo- ETV Bharat)

रुद्रपुर: ANTF (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) की टीम ने एक नशा तस्कर को 30 लाख रुपए की हेरोइन क्रिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. तस्कर को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. बताया जा रहा है कि तस्कर दिनेशपुर थाना क्षेत्र से हेरोइन क्रिस्टल की खेप लेकर आया था. बहरहाल पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी को सीज कर दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक 17 अक्टूबर को ANTF की टीम किच्छा बाईपास रोड पर चेकिंग अभियान चला रही थी, तभी पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी सवार एक युवक को स्कूटी रोकने का इशारा किया, जिससे उक्त युवक घबरा गया. वहीं, जब तस्कर की तलाशी ली गई, तो 97.7 ग्राम हेरोइन क्रिस्टल बरामद हुई. बरामद हेरोइन क्रिस्टल की अंतराष्ट्रीय बाजार में कीमत 30 लाख रुपए है. वहीं, पूछताछ में तस्कर ने बताया कि वह हेरोइन क्रिस्टल की खेप दिनेशपुर निवासी एक व्यक्ति से लाया है. तस्कर ने अपना नाम विश्वजीत मंडल उर्फ राहुल मंडल निवासी थाना ट्रांजिट कैंप क्षेत्र बताया .

22 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार (photo-ETV Bharat)

विकासनगर में सैलाकुई थाना पुलिस ने दो शातिर नशा तस्करों को 22 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. बरामद स्मैक की कीमत 7 लाख रुपए है. सैलाकुई थानाध्यक्ष शैंकी कुमार ने बताया कि चेकिंग के दौरान शाबान और सहिल नाम के नशा तस्करों को स्मैक के साथ दबोचा है. दोनों तस्कर नशे के आदी हैं और वो कम समय में ज्यादा पैसा कमाने के लालच में स्मैक की तस्करी करते थे. उन्होंने कहा कि दोनों तस्कर स्मैक को पढ़ाई करने वाले छात्रों को बेचने की फिराक में थे.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details