झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

डॉ रविंद्र कुमार राय ने झामुमो में जाने की बात को बताया अफवाह, खंडन करते हुए जारी किया संदेश

रविंद कुमार राय ने बीजेपी छोड़ने की खबर को अफवाह बताया है. उन्होंने कहा कि वो भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता हैं.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

DR RAVINDRA KUMAR RAI
रविंद्र राय (ईटीवी भारत)

रांचीः विधानसभा चुनाव की डुगडुगी बजने के साथ ही चंद महत्वाकांक्षी नेताओं के पाला बदलने की संभावनाएं जोर पकड़ने लगती हैं. झारखंड में चुनाव की घोषणा के बाद अब तक इस तरह की कई बातें सामने आ चुकी हैं. बुधवार को दिन भर इस बात की चर्चा होती रही कि हटिया से कांग्रेस की टिकट पर पिछला चुनाव लड़ने वाले अजय नाथ शाहदेव भाजपा ज्वाइन करने वाले हैं. लेकिन यह खबर सिर्फ कयास बनकर रह गई.

इस बीच गुरुवार की सुबह जोर शोर से खबर उड़ी कि झारखंड भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व सांसद डॉ रविंद्र कुमार राय झामुमो में जाने की तैयारी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह बात इस कदर फैली कि भाजपा के कई बड़े नेता भी असमंजस में पड़ गये. किसी के पास इसका जवाब नहीं था. इस बीच जब डॉ रविंद्र राय से पूछा गया तो वे हतप्रभ रह गये.

वो कदर परेशान हो गए कि उन्हें बयान जारी कर बताना पड़ा कि उन्हें खुद नहीं पता कि वह झामुमो ज्वाइन कर रहे हैं. यह महज एक अफवाह है. उन्होंने कहा कि यह किसने कह दिया कि मैं झामुमो ज्वाइन करने के लिए सीएम हेमंत सोरेन से मिलने वाला हूं. यह बेबुनियाद बात है. डॉ रविंद्र कुमार राय ने कहा कि वह भाजपा के एक निष्ठावान कार्यकर्ता हैं. भाजपा को सींचने का काम किया है. 2019 में जब लोकसभा का टिकट कटा था, तब भी इस तरह की बातें उड़ाई गईं थी. उन्होंने आग्रह किया है कि बिना उनका पक्ष लिए इस तरह की बातें करना बिल्कुल सही नहीं है.

आपको बता दें कि डॉ रविंद्र कुमार राय झारखंड भाजपा के अध्यक्ष रह चुके हैं. बाबूलाल मरांडी ने भाजपा छोड़कर जब जेवीएम पार्टी बनाई थी, तब उन्होंने भी भाजपा छोड़ दिया था, लेकिन कुछ समय बाद वह फिर पार्टी में लौट आए थे. डॉ रविंद्र कुमार राय कोडरमा से भाजपा के सांसद भी रह चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details