उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ताश के पत्ते की तरह ढह गया दो मंजिला मकान; देखें महाराजगंज का खास वीडियो - MAHARAJGANJ BUILDING COLLAPSE

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 28, 2024, 5:10 PM IST

गोरखपुर सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग का चौड़ीकरण का कार्य हो रहा है और माकन का कुछ हिस्सा चौड़ीकरण की जद में आ रहा था. मकान मालिक अशोक मद्धेशिया ने आधा मकान तोड़ लिया था. उसके बाद सामने की मिट्टी को निकाल लिया गया था.

Etv Bharat
महाराजगंज में दो मंजिला मकान अचानक धराशाई. (फोटो क्रेडिट; वीडियो ग्रैब)

महाराजगंज में दो मंजिला मकान गिरने का वायरल वीडियो. (वीडियो क्रेडिट; सोशल मीडिया)

महराजगंज:गोरखपुर- सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित भैया फरेंदा चौराहे पर एक दो मंजिला मकान अचानक भरभरा कर गिर गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गनीमत रही कि मकान गिरने के दौरान उसके भीतर कोई नहीं था.

मकान सड़क चौड़ीकरण की जद में था:दरअसल गोरखपुर सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग का चौड़ीकरण का कार्य हो रहा है और माकन का कुछ हिस्सा चौड़ीकरण की जद में आ रहा था. मकान मालिक अशोक मद्धेशिया ने आधा मकान तोड़ लिया था. उसके बाद सामने की मिट्टी को निकाल लिया गया था.

आधा मकान खुद मालिक ने तुड़वा दिया था:सड़क निर्माण की कार्यदायी संस्था महराजगंज में लगातार हो रही बारिश से गुरुवार को दिन में दो बजे के बाद मिट्टी को ठीक करके वापस चली गई. उसके बाद शाम करीब छह बजे दो मंजिला मकान अचानक भर भरा कर गिर गया.

घटना से पहले ही आसपास के लोगों को कर दिया गया था दूर:मकान मालिक कोई अंदेशा हो गया था कि मकान कभी भी गिर सकता है उसको देखते हुए आसपास के लोगों से भी जगह को खाली कर दिया गया था. मकान मालिक का अंदेशा सही साबित हुआ और दो मंजिला मकान भर-भरा कर गिर गया. मकान के भरभरा के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गनीमत रही की कोई भी मकान के अंदर नहीं था.

ये भी पढ़ेंःअब रास्ते में खड़ी नहीं होगी यूपी रोडवेज की बसें; परिवहन निगम के MD ने बनाया मास्टर प्लान

ABOUT THE AUTHOR

...view details