बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पति का शव बेडरूम में.. पत्नी का रसोई में मिला, डबल मर्डर से पटना में सनसनी

पटना में बुजुर्ग दंपती की हत्या से हड़कंप मच गया है. पति का शव बेडरूम और पत्नी का शव रसोई में मिला है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 16, 2024, 8:27 AM IST

Updated : Oct 16, 2024, 9:12 AM IST

PATNA DOUBLE MURDER
पटना में डबल मर्डर (ETV Bharat)

पटना:बिहार की राजधानी पटना में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना शहर के पॉश इलाके नेहरू नगर की है. जहां बुजुर्ग दंपती का शव घर से बरामद हुआ है. मृतक की पहचान बिस्कोमान के रिटायर अधिकारी एनके श्रीवास्तव (70) और उनकी पत्नी सुजाता (65) के रूप में हुई है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पाटलिपुत्र थाना की पुलिस नेहरू नगर रोड नंबर 2 स्थित मकान में पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है.

क्या बोलीं एसपी?: इस बारे में जानकारी देते हुए पटना सेंट्रल की एसपी स्वीटी सहरावत ने बताया कि एक फ्लैट से एक दंपत्ति का शव बरामद हुआ है. अब तक की छानबीन में मौके पर किसी तीसरे व्यक्ति के होने या लूटपाट जैसी किसी घटना के संकेत नहीं मिले हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस सभी बिन्दुओं से घटना की जांच-पड़ताल कर रही है. एफएसएल टीम की मदद से घटनास्थल से फोरेंसिक साक्ष्यों का संकलन किया जा रहा है. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

पति-पत्नी में होते थे झगड़े:पटना डबल मर्डर मामले में एसपी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई-झगडा होता रहता था. मंगलवार दोपहर को भी दोनों के बीच वाद-विवाद हुआ था. उन्होंने कहा कि ऐसे में हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. सभी पहलुओं पर हमारी छानबीन चल रही है. पुलिस के मुताबिक मृतक बिस्कोमान के रिटायर अधिकारी और उनकी पत्नी है.

"मंगलवार की संध्या में पाटलिपुत्रा थानान्तर्गत नेहरु नगर स्थित एक फ्लैट से एक दंपत्ति का शव बरामद किया गया है. प्रारंभिक जांच में घटनास्थल के निरीक्षण से घटनास्थल पर किसी तीसरे व्यक्ति के होने या लूटपाट जैसी किसी घटना के संकेत नहीं मिले हैं. यह भी प्रकाश में आया है कि दोनों मृतकों के बीच अक्सर लड़ाई-झगडा होता रहता था. दोपहर में भी दोनों के बीच वाद-विवाद हुआ था. पुलिस सभी बिन्दुओं से घटना की जांच कर रही है."- स्वीटी सहरावत, एसपी, पटना सेंट्रल

सेवानिवृत अधिकारी एनके श्रीवास्तवः जानकारी के मुताबिक एनके श्रीवास्तव बिस्कोमान के सेवानिवृत अधिकारी थे. ऐसा बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर सुजाता के शव के पास मसाला पीसने वाला पत्थर बरामद किया गया है. घर की आलमारी भी टूटी है. पुलिस इन दोनों साक्ष्यों के आधार पर छानबीन कर रही है. मृतक के तीन बेटे हैं जिसमें तीनों क्रमश: हैदराबाद, दुबई और दिल्ली में रहता है.

यह भी पढ़ेंःपटना में मठ के पास बंधक बनाकर युवक की हत्या, गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर पर पत्थर बरसाये

Last Updated : Oct 16, 2024, 9:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details