दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: नोएडा: सोसायटी की 11वीं मंजिल से गिरकर घरेलू सहायिका की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

* सोसायटी में बालकनी से गिरने से डोमेस्टिक सर्वेंट की मौत * लड़की के परिजनों ने मालकिन पर लगाए हत्या के आरोप

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नोएडा की एक सोसायटी में घरेलू सहायिका की मौत
नोएडा की एक सोसायटी में घरेलू सहायिका की मौत (Etv Bharat)

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के सेक्टर-134 स्थित एक सोसायटी की बालकनी से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से 18 साल की एक घरेलू सहायिका की मौत हो गई. युवती के मौत के बाद उसके परिजनों ने सोसाइटी में हंगामा किया. उनका कहना है कि मकान मालकिन का उनकी बेटी से बहस हुई थी, जिसके बाद हुई धक्का मुक्की के बाद बालकनी से गिरा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, युवती सोसायटी में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती थी. जो वर्तमान में बाजिदपुर गांव में रह रही थी, अचानक 11वीं मंजिल के बालकनी से नीचे गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना एक्सप्रेस पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. मौके पर अब हंगामा जैसी कोई स्थिति नहीं है, शांति बनी हुई है. इस मामले मे अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

वहीं, थाना एक्सप्रेस-वे प्रभारी ने बताया कि शनिवार को एक सोसायटी में घरेलू सहायिका का काम करने वाली युवती की बालकनी से नीचे गिरने के कारण मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव का पंचायतानामा भरकर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

एक्सप्रेस-वे थाना प्रभारी ने आगे बताया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है. अभी तक परिजनों की तरफ से किसी के खिलाफ को शिकायत नहीं दी गई है. शिकायत मिलने पर आगे की कार्यवाई की जाएगी. परिजनों द्वारा लगाए गए आरोप की भी गघनता से जांच की जा रही है. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी चेक किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

  1. विवेकानंद महिला कॉलेज की छात्रा संदिग्ध हालत में दूसरी मंजिल से गिरी, हालत गंभीर
  2. संगम विहार में संदिग्ध हालत में पांचवीं मंजिल से गिरने से BDS की छात्रा की मौत, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details