मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 13, 2024, 12:47 PM IST

ETV Bharat / state

वोट डालने जा रहे कांग्रेसी को कुत्ते ने काटा, इंदौर में कम नहीं हो रही कांग्रेस की मुसीबत - Congress Worker Bitten By Dog

इंदौर लोकसभा सीट पर मतदान जारी है. सुबह 7 बजे मतदान करने गए एक कांग्रेस कार्यकर्ता को कुत्ते ने काट लिया. कांग्रेस प्रवक्ता सनी राजपाल पीड़ित कांग्रेस कार्यकर्ता को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे.

CONGRESS WORKER BITTEN BY DOG
वोट डालने जा रहे कांग्रेसी को कुत्ते ने काटा (ETV Bharat)

इंदौर। एमपी की मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर लोकसभा सीट में सुबह 7 बजे से मतदान जारी है. मतदाता अपने घरों से निकल मतदान के लिए जा रहे हैं. हालांकि आठों सीटों में सबसे कम वोटिंग अभी तक इंदौर में ही हो रही है. इसी कड़ी में सुबह 7 बजे एक कांग्रेस कार्यकर्ता जब अपने घर से कुछ दूरी पर मौजूद मतदान बूथ पर पहुंचा, तो उसे कुत्तों ने काट खाया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. जहां इलाज जारी है.

मतदान करने गए कांग्रेस कार्यकर्ता को कुत्ते ने काटा

इंदौर में कांग्रेस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है. सुबह एक कांग्रेस कार्यकर्ता जब अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए अपने घर से कुछ दूरी पर बने मतदान बूथ पर जाने के लिए निकले, तो उन्हें कुत्तों ने निशाना बना लिया. जिसके चलते उसे गंभीर चोट आई. इसके बाद इस पूरे मामले की जानकारी जब कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सनी राजपाल को लगी, तो वह उन्हें इलाज के लिए एमवाय हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. वहीं प्रदेश प्रवक्ता ने इंदौर महापौर से वीडियो जारी कर गुहार लगाई कि इस तरह के आवारा कुत्तों पर वह कार्रवाई करें. इंदौर में कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ते नजर आ रहा है. आए दिन कभी बच्चे तो कभी बड़े कुत्तों के हमले का शिकार होते हैं.

अस्पताल में इलाज कराते कांग्रेस कार्यकर्ता (ETV Bharat)

शुरुआती मतदान में इंदौर पीछे

आपको बता दें कि इंदौर लोकसभा सीट में सुबह 11 बजे तक 25.01 प्रतिशत वोटिंग हो चुकी है. आखिरी चरण की 8 सीटों में इंदौर वोटिंग में सबसे पीछे है. जबकि चुनाव आयोग से लेकर प्रशासन ने भारी मतदान को लेकर कई कार्यक्रम चलाए. यहां तक कि इंदौर में आज 56 दुकान पर मतदान करने वालों को पोहा-जलेबी और आइसक्रीम फ्री रखा गया है. इंदौर में बीजेपी के शंकर लालवानी का मुकाबला नोटा से है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details