मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तलाकशुदा महिला को प्रेमजाल में फंसाया, लगातार शारीरिक शोषण, गर्भपात भी करवा दिया - Divorced woman love trap

इंदौर में एक युवक ने तलाकशुदा महिला से दोस्ती की. दोनों के बीच लगातार शारीरिक संबंध बने. जब महिला गर्भवती हुई तो युवक ने उसका गर्भपात करवा दिया. इसके बाद धर्म बदलकर शादी करने का दबाव बनाया. पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म व कई धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 3, 2024, 1:59 PM IST

Divorced woman love trap
तलाकशुदा महिला का शारीरिक शोषण (ETV BHARAT)

इंदौर।शहर के खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाली तलाकशुदा महिला ने एक युवक के खिलाफ धर्मांतरण सहित दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज करवाया है. अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. पुलिस में दर्ज प्रकरण के अनुसार आशु नामक व्यक्ति ने नाम बदलकर तलाकशुदा महिला से दोस्ती की. महिला को प्रेमजाल में फंसाकर कई बार उसके साथ संबंध बनाए. इस दौरान पीड़िता गर्भवती भी हो गई. इसके बाद पीड़िता ने उससे शादी के लिए कहा.

दुष्कर्म के बाद धर्म बदलकर शादी करने का दबाव बनाया (ETV BHARAT)

युवक ने महिला का गर्भपात करवा दिया

महिला द्वारा शादी करने की बात करने पर आरोपी युवक ने उसका गर्भपात करवा दिया. जब पीड़िता ने फिर से शादी की बात कही तो उसने धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया. महिला के विरोध करने पर डराया-धमकाया और मारपीट कर संबंध बनाता रहा. पुलिस ने समीर पटेल उर्फ आशु निवासी पटेल मोहल्ला के खिलाफ केस दर्ज किया है. पीड़िता ने बताया कि उसका तलाक हो चुका है और वह खजराना क्षेत्र की एक इवेंट कंपनी में डाटा एंट्री का काम करती है. करीब एक साल पहले वह दोस्तों के साथ लाइट हाउस क्लब गई थी, जहां आशु से दोस्ती हुई थी.

ALSO READ:

रतलाम में महिला को गैंगरेप के बाद पीट-पीटकर की हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

बैतूल से नाबालिग का अपहरण कर हैदराबाद ले गया युवक, एक माह तक किया दुष्कर्म

जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा युवक

इसके बाद आशु कई बार उससे मिलने आया और गलत हरकतें करने लगा. विरोध करने पर भी जबरदस्ती संबंध बनाता रहा. यह सिलसिला कई महीनों से चल रहा था. इसी दौरान जब पीड़िता ने उससे शादी की बात कही तो आरोपी ने धर्म बदलकर शादी करने को लेकर दबाव बनाया. इसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की. इस मामले में एडीसीपी अमरेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details