हरियाणा

haryana

बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री का पानीपत दौरा, रविवार की शाम को प्रवचन कार्यक्रम

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Feb 3, 2024, 12:02 PM IST

Dhirendra Shastri in Panipat: पानीपत में अखिल भारतीय श्री राम नाम जागरण मंच ने दिवसीय कथा का आयोजन किया है. आखिरी दिन बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री इस कथा में हिस्सा लेंगे. रविवार की शाम उनका प्रवचन रहेगा.

Dhirendra Shastri in Panipat
Dhirendra Shastri in Panipat

पानीपत: बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री पानीपत के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. मित्तल मेगा मॉल के पास सेक्टर 25 सर्कस ग्राउंड में तीन और चार फरवरी को धीरेंद्र शास्त्री प्रवचन देंगे. अखिल भारतीय श्री राम नाम जागरण मंच ने दिवसीय कथा का आयोजन किया है. कथा के आखिरी दिन धीरेंद्र शास्त्री पानीपत पहुंच रहे हैं. धीरेंद्र शास्त्री शाम को पानीपत पहुंचेंगे और समिति के गिने चुने व्यक्तियों से मिलेंगे.

इसके बाद रविवार को सुबह हवन यज्ञ में भाग लेंगे और दोपहर 3 बजे श्री राम कथा का समापन करेंगे. शाम 6 बजे धीरेंद्र शास्त्री प्रवचन करेंगे. आपको बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री इस कार्यक्रम में कोई पर्चा नहीं बनाएंगे. भीड़ के अनुमान को लेकर पानीपत में सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं और आयोजकों द्वारा भीड़ को बढ़ता देख सिर्फ छठ के ही पंडाल रखे जाएंगे. आजू-बाजू के पंडाल को हटा दिया जाएगा. इस कार्यक्रम में सिर्फ वीआईपी और वीवीआईपी को छोड़कर सभी को जमीन पर बैठकर कथा सुनने की व्यवस्था की गई है.

कार्यक्रम को देखने और सुनने के लिए वहां पहुंचे लोगों के लिए 15 एलईडी लगाई गई हैं. सुरक्षा के मद्देनजर अखिल भारतीय श्री राम नाम जागरण मंच द्वारा पर्सनल सिक्योरिटी का भी इंतजाम किया गया है. जिला पुलिस के भी जवान भी सुरक्षा में मौजूद रहेंगे. बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री पर्चा बनाने के लिए मशहूर हैं, पर वो इस कार्यक्रम में पर्चा नहीं, बल्कि प्रवचन देंगे. 2 दिन के इस कार्यक्रम में वो सिर्फ गिने चुने व्यक्तियों से ही मिलेंगे. इस कार्यक्रम में धीरेंद्र शास्त्री के दर्शनों के लिए लाखों लोगों के पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में अनोखी शादी: इंटरव्यू से चुना गया दुल्हा, प्रशासन बना परिवार

ये भी पढ़ें- मौसम विभाग ने हरियाणा में बारिश का अलर्ट किया जारी, किसानों बोले- गेहूं के बंपर पैदावार की उम्मीद

ABOUT THE AUTHOR

...view details